सगाई किसी से विदाई किसी से का अनोखा मामला, दूल्हे के पिता ने कराया मामला दर्ज

2/3/2020 4:58:51 PM

भिंड: मध्यप्रदेश के भिंड में बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी की जगह किसी दूसरी लड़की से दूल्हे की शादी करवा दी। इससे पहले कि ठग लड़की दूल्हे के परिवार में जाकर शादी में दिए गहने और नकदी लूटती, लुटेरी दुल्हन का भेद खुल गया। जिसके बाद लड़के के पिता ने लड़की के पिता समेत 4 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया।

PunjabKesari

एक दम फिल्मी दिखने वाली इस कहानी की शुरूआत उस समय हुई जब 23 दिसंबर को भगवती तिवारी के बेटे रुपेन्द्र तिवारी की सगाई गोहद के चरथरपुरा निवासी परमाल की बेटी भावना के साथ तय हुई। शादी के दिन लड़की के पिता ने बड़ी चालाकी से योजना अनुसार, अपनी बेटी की जगह दूसरी लड़की के साथ दूल्हे के फेरे करवा दिए। 16 जनवरी को भगवती के बेटे रुपेन्द्र की शादी हो गई। दुल्हन बदलने का पता दूल्हे पक्ष को घर जाकर चला। लेकिन परिवार के लोग उस वक्त दंग रह गए जब उन्हें मालूम हुआ कि दुल्हन बनकर आई लड़की भावना नहीं बल्कि गंगा नाम की कोई दूसरी लड़की है।

PunjabKesari

जब दूल्हे के घरवालों ने डुप्लीकेट दुल्हन से पूछताछ की तो उसने बताया कि लड़की के पिता परमाल ने उसे दुल्हे के घर चोरी करने के लिए भेजा है और दूल्हे के घर से गहने और नगदी समेटकर ले आने को कहा है। दुल्हन बनी लड़की को इस काम के बदले लड़की के पिता मोटी रकम देने का वादा किया था। सारी कहानी सुनने के बाद दूल्हे के पिता ने गोहद थाने में लड़की के पिता समेत 4 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News