चुराने के बाद नहीं फांद पाए 10 फीट ऊंची दीवार तो बाइक को लटकता छोड़ भागे चोर

4/15/2021 5:35:10 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में चोर बाइक चोरी करने में असफल हो गए और पकड़े जाने के डर से बाइक को 10 फीट ऊंची दीवार पर लटकता छोड़ भाग निकले। घटना एरोड्रम थाना के पीछे स्थित तिरुमाला टावर के पास की है। वारदात का खुलासा सुबह ग्रामीणों ने किया और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद आस पास के सीसीटीवी कैमरा खंगाले गए। पुलिस आरोपियों को तलाशने में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात एरोड्रम थाना के पीछे स्थित तिरुमाला टावर में चोर घुस गए। उन्होंने एक बाइक को चुराने का प्रयास किया और ताला तोड़ कर ले गए। इसके बाद उन्होंने बाइक को दस फीट ऊंची दीवार से निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए तो उसे लटकती हुई छोड़ कर भाग गए।



पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, पार्किंग में तीन बदमाश दिखाई दे रहे हैं। बदमाशों ने पहले चारों तरफ घूम कर रैकी की और एक स्कूटर का लाक तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन सफल नहीं हुए तो काफी देर बाद एक बदमाश ने बाइक (एमपी 41एमजे 4426) का ताला तोड़ दिया। वे बाइक को बिना स्टार्ट किए ही ले गए, लेकिन दीवार उंची होने के कारण निकाल नहीं पाए। सुबह बाइक ढूंढने की कोशिश की तो दीवार पर टंगी मिली। खास बात यह कि चोर इमारत में करीब 15 मिनट रहे लेकिन गार्ड को भनक तक नहीं लगी।

meena

This news is Content Writer meena