डिंडौरी में CM शिवराज का अनोखा अंदाज, मंच पर से ही लापरवाह खाद्य आपूर्ति अधिकारी को किया सस्पेंड

9/24/2022 4:52:36 PM

डिंडौरी(दीपू ठाकुर): डिंडौरी (Dindori) जिले के दौरे पर पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) आज अलग ही अंदाज में नजर आये। दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) हिनौता गांव में आयोजित मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर के दौरान प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना( Prime Minister Ujjwala Yojana) में लापरवाही को लेकर नाराजगी जाहिर की और जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी टीकाराम अहिरवार को ऑन द स्पॉट सस्पेंड (on the spot suspended) कर दिया तो वहीं अन्य सरकारी योजनाओं में लापरवाही को लेकर भरे मंच में अफसरों की जमकर क्लास लगा दी।


 

सीएम ने कलेक्टर को हिदायत दी की 31 अक्टूबर तक सभी पात्र हितग्राहियों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिलना चाहिए वर्ना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। जनसेवा शिविर के बाद सीएम ने डिंडौरी नगर परिषद के बीजेपी पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो कर चुनाव प्रचार किया एवं बस स्टैंड में आयोजित चुनावी आमसभा को संबोधित किया। चुनावी आमसभा के दौरान सीएम शिवराज सिंह ने डिंडौरी को मिनी स्मार्ट सिटी बनाने की घोषणा की साथ ही सौ बिस्तर वाले जिला अस्पताल को तीन सौ बिस्तर की भी सौगात दी है।


 



मीडिया से मुखातिब होते हुए सीएम ने सरकारी योजनाओं में लापरवाही करने अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की बात कही है। साथ ही सीएम ने जनसेवा शिविर के जरिये सरकारी योजनाओं की समीक्षा कर पात्र हितग्राहियों को लाभांवित करने का भी आश्वासन दिया है।
 

 

meena

This news is Content Writer meena