नवविवाहिता की मौत के बाद बवाल, मायके पक्ष के लोगों ने दामाद की चप्पलों से की पिटाई

6/30/2024 7:37:53 PM

रीवा। (गोविंद सिंह बघेल): मध्य प्रदेश के रीवा जिले में नवविवाहिता की मौत के बाद मायके की महिलाओं ने दामाद को पुलिस जीप में चप्पलों से पीट दिया। उनका आरोप था कि पति और ससुराल वालों ने मिलकर बेटी की हत्या की है, रविवार का यह पूरा मामला है। जिला अस्पताल में तनाव की स्थिति बन गई सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। माहौल बिगड़ता देख पुलिस मृतिका के पति को जीप में बैठाकर अपने साथ ले जा रही थी। मौके पर मौजूद महिलाओं ने जीप को घेर लिया और दामाद की पिटाई कर दी।

PunjabKesari
 पुलिस वहां से युवक को बचाकर थाने लाई। प्राप्त जानकारी के अनुसार भोलगढ़ की रहने वाली दीक्षा पाठक की शादी विंध्य विहार कॉलोनी के ऋषि मिश्रा से हुई थी। मायके पक्ष के लोगों का आरोप है कि पति और उसके ससुराल वालों ने बेटी को मौत के घाट उतार दिया है। मायके के पक्ष के लोगों का कहना है कि उनको फोन आया था कि दीक्षा की तबीयत खराब है। अस्पताल पहुंचे तो बेटी मृत मिली मायके वालों का आरोप है कि ससुराल वाले दहेज के लिए नवविवाहिता को परेशान कर रहे थे।

PunjabKesari
 सिविल लाइन थाना पुलिस अभी महिला के पति से पूछताछ कर रही है। महिला का पति कॉलेज चौराहा पर पान की गुमठी चलाता है। दोनों पक्षों के अभी बयान लिए जा रहे हैं ,मायके वालों का कहना है कि शादी के समय 5 लाख रुपए नगद सहित दहेज दिया गया था। लेकिन दीक्षा को दहेज के लिए निरंतर प्रताड़ित किया जा रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News