नगरीय विकास एवं आवास मंत्री ने नगर निगम अधिकारियों को सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के दिए निर्देश

11/2/2019 11:50:26 AM

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के नाले में उतरकर सफाई करने की खबर सुर्खियों में आने के बाद एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धन सिंह ने तुरंत नगर निगम अधिकारियों की बैठक ली और चेतावनी देते हुए सफाई व्यवस्था दुरुस्त किए जाने के निर्देश दिए।

वहीं नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धन सिंह ने अपने प्रवास के दौरान कलेक्टर की मौजूदगी में नगर निगम अधिकारियों की औचक बैठक ली। बैठक में खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के अतिरिक्त कलेक्टर और शहर के दोनों विधायक मौजूद थे। गौरतलब है कि खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त गंदगी की समस्या से नाराज होकर पिछले दो दिनों से अलग-अलग क्षेत्रों में नाला साफ कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे थे।

खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री ने इस दौरान चार शहर का नाका और रामाजी का पुरा इलाकों में नाले में उतरकर सफाई अभियान चलाया, जो सुर्खियों में रहा। इस दौरान खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री के अतिरिक्त कलेक्टर अनुराग चौधरी, विधायक प्रवीण पाठक और मुन्नालाल गोयल भी उपस्थित रहे। बैठक की शुरुआत में विभागीय मंत्री सिंह ने खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से उनकी समस्या सबंधी जानकारी ली। तोमर ने क्षेत्रीय विधायक होने के नाते ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त गंदगी पर गहरी नाराजगी जताई।

इस मौके पर नगर निगम के उपस्थित अधिकारियों ने सफाई सबंधी संसाधनों की जानकारी दी और सफाई वाहनों की कमी से भी अवगत कराया। इस पर विभागीय मंत्री जयवर्धन सिंह ने नगर निगम को वाहनों के लिए 24 करोड़ रुपये की राशि उपलब्ध कराने की मंजूरी दी।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh