रमजान, ईद और रोजा को लेकर विश्व हिंदू परिषद की सदस्य ने की विवादित पोस्ट, मुस्लिम समुदाय में रोष

4/8/2022 7:08:52 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): खंडवा के कोतवाली थाना क्षेत्र में धार्मिक भावनाओं को भड़काने का मामला दर्ज हुआ है। यह मामला एक महिला के विरुद्ध दर्ज किया गया है। फरियादी ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि फेसबुक पर पिंकी लाड़ नाम की आईडी से मुस्लिम धर्म गुरु और पवित्र माह रमजान के बारे में अनर्गल बातें पोस्ट की गई है। जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

गुरुवार देर रात खंडवा के कोतवाली थाने में 20 से 25 मुस्लिम युवा एक महिला के खिलाफ शिकायत लेकर आए थे। एफ आई आर कराने आए अशफाक सिंघाड़ ने बताया कि पिंकी लाड़ की एक महिला ने पवित्र रमजान और मुस्लिम धर्मगुरु मोहम्मद साहब के बारे में अनर्गल बातें लिखकर फेसबुक पर पोस्ट की है। उनका कहना था कि समाज मे नफरत फैलाने के लिए कोई न कोई सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट डाल देता है।  लेकिन अब यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पिंकी लाड़ नाम की महिला ने फेसबुक पर हमारे धर्म और धर्म गुरु के बारे में गलत बातें लिखी है। उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया जाए। ऐसे अपराधियों पर मामूली धाराओं में केस दर्ज करने के बाद फिर से वे इसी तरह की हिमाकत करते हैं। आखिर यह लोग किस संगठन से आते हैं। उन पर भी कार्रवाई की जानी चाहिए। अगर ऐसे लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया तो पवित्र माह रमजान में आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

PunjabKesari

आरोपी महिला पिंकी लाड़ की फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक वह खंडवा के छैगांवमाखन की रहने वाली है। प्रोफाइल के मुताबिक वह विश्व हिंदू परिषद दुर्गा वाहिनी इंदौर विभाग की सदस्य है। साथ ही जिला संयोजक विश्व हिंदू परिषद भी उसकी प्रोफाइल में लिखा हुआ है। कोतवाली थाना पुलिस ने फरयादी की शिकायत पर पिंकी लाड़ के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News