वीडी शर्मा को प्रदेश BJP की कमान संभाले पूरा हुआ एक साल, CM ने गले लगाकर दी बधाई

2/15/2021 9:09:06 PM

भोपाल: MP के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने वीडी शर्मा के कार्यकाल की जमकर तारीफ की।

PunjabKesari

सीएम ने कहा कि पिछले एक साल का कार्यकाल स्वर्णिम रहा। उन्होंने कहा कि वीडी शर्मा ने जनता की सेवा के साथ संगठन को मजबूत किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा संकल्प है कि संगठन और सरकार मिलकर जनता की सेवा कर मध्य प्रदेश के लोगों को आत्मनिर्भर बनाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि संगठन सकारात्मक दिशा में काम कर रहा है और हम अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ते जा रहे हैं।

कैसा रहा वीडी शर्मा का एक साल का कार्यकाल

मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज और विष्णु दत्त शर्मा के पिछले एक साल के कार्यकाल को देखा जाए तो दोनों ने कदम से कदम मिलाकर पार्टी और सत्ता को शिखर पर पहुंचाया है। कोरोना काल में कमलनाथ सरकार को सत्ता से बेदखल कर सत्ता हासिल की। हाल में हुए विधानसभा के उपचुनाव में भी जीत का परचम लहराकर एक बार फिर दोनों ने खुद को साबित किया।

PunjabKesari

बता दें कि वीडी शर्मा ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से राजनीति की शुरुआत की थी। वह मुरैना जिले के निवासी हैं और पिछले 32 साल से राजनीति में सक्रिय हैं। ABVP से राजनीति शुरू करने वाले विष्णु दत्त शर्मा प्रदेश महामंत्री रहे और 2019 में लोकसभा चुनाव खजुराहो से जीते। वीडी शर्मा 1987 में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में शामिल हुए थे, जिसके बाद 1995 से पूर्णकालिक राजनीति की शुरुआत की। 1993 से 94 तक वह मध्यप्रदेश राज्य में सचिव रहे, इसके बाद 2001 से 2007 तक ABVP राज्य संगठन सचिव का दायित्व संभाला। इस दौरान वे एवीबीपी के राष्ट्रीय सचिव भी रहे. वहीं साल 2007 से 2017 तक मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के क्षेत्रीय संगठन सचिव रहे।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News