Veterinary University के कुलपति पर नौकरी का झांसा देकर बलात्कार के आरोप, मामला दर्ज

6/25/2019 4:08:10 PM

जबलपुर: जबलपुर में नौकरी के नाम पर शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है। मामला नानाजी देशमुख वेटरनरी विवि के कुलपति डॉ. पीडी जुयाल पर लगे आरोप का है। थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार, डॉ. पीडी जुयाल पर एक महिला का देह शोषण करने के आरोप लगाए हैं। इस मामले में कुलपति के खिलाफ न्यायालय ने एफआईआर के आदेश दिए थे, लेकिन उन्होंने स्टे ले लिया था। दो दिन पहले ही हाईकोर्ट ने स्टे खारिज कर दिया। महिला का आरोप है कि जुयाल ने उसे नौकरी का झांसा देकर देह शोषण किया।

जानकारी के अनुसार, जबलपुर की रहने वाली एक महिला ने जुयाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई कि डॉ जुयाल ने उसे नौकरी का झांसा देकर गेस्ट हाउस में मिलने के लिए बुलाया। वहां उसने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। मना करने पर ऑफिस में बुलाकार बलात्कार किया। उसके बाद रीवा के एक होटल में भी उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील फोटो खींचे।



पीड़िता द्वारा दर्ज मामले को डॉ जुयाल ने हाईकोर्ट में झूठा करार देते हुए चुनौती दी थी। हाईकोर्ट ने पीड़िता के हाजिर न होने तक कुलपति के विरुद्ध एफआइआर दर्ज नहीं करने का अंतरिम निर्देश दिया था। इस मामले में सुनवाई करते हुए शुक्रवार को कोर्ट ने एफआइआर दर्ज करने पर लगी रोक हटा ली थी। सिविल लाइन थाना पुलिस के अनुसार आरोपी कुलपति जुयाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

meena

This news is meena