Video: BJP में एंट्री से सिंधिया बने विभीषण! शिवराज बोले- लंका को जलाने के लिए विभीषण की जरुरत

3/13/2020 3:19:20 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने से राजनीति में एक नया मोड़ आ गया है। इसके साथ ही सत्ता खो चुकी भाजपा मध्य प्रदेश की कुर्सी की तरफ बड़ी तेजी से बढ़ रही है। सिंधिया की बीजेपी में एंट्री को लेकर पूर्व मुख्य शिवराज सिंह के सिर पर ताज सजना पक्का माना जा रहा है। उनसे अपनी खुशी संभालें नहीं संभलती। इसी जोश और खुशी में शिवराज सिंह चौहान ने सिंधिया के स्वागत समारोह में उन्हें विभीषण कह दिया।

PunjabKesari

गुरूवार को दो दिवसीय भोपाल दौरे पर पहुंचे सिंधिया के स्वागत समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभा को संबोधन करते हुए कहा कि रावण की लंका जलाने के लिए विभीषण की जरूरत होती है। शिवराज के इस बयान पर कांग्रेस ने तंज कसा है। शिवराज ने भाजपा के प्रदेश दफ्तर में आयोजित समारोह में कहा, "रावण की लंका को पूरी तरह जलाने के लिए विभीषण की तो जरूरत होती है। मेरे भाई और अब तो सिंधिया जी हमारे साथ हैं। मिलकर लड़ेंगे भी और इनको धाराशायी भी करेंगे।" शिवराज सिंह ने इशारों इशारों में सीएम कमलनाथ को रावण और सिंधिया को विभीषण बता दिया।


शिवराज सिंह के इस बयान को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद सलूजा ने ट्वीट कर सिंधिया पर कटाक्ष किया। उन्होंने लिखा, "इससे बड़ा अपमान किसी का नहीं हो सकता। भाजपा में प्रवेश से पहले शिवराज गद्दार कहते थे और प्रवेश के बाद विभीषण।"

PunjabKesari

वहीं शिवराज के इस बयान को सिंधिया के मंदसौर गोलीकांड पर दिए गए बयान से जोड़ा जा रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया को दोस्त और गुना सांसद केपी यादव को भी शिवराज सिंह चौहान विभीषण कह चुके हैं। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News