लग्जरी कारों की चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार, फ्लाइट से आकर 5स्टार होटल में ठहरता था आरोपी

2/13/2022 9:10:09 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक शातिर हाईप्रोफाइल वाहन चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। यह गिरोह सैकड़ों लग्जरी कारों के ताले तोड़ चुका शातिर वाहन चोर शेरसिंह मीणा सिक्योरिटी ब्रेक करने में भी माहिर है। दरअसल शेरसिंह मूलत: करौली राजस्थान का रहने वाला है।

8 बार पुलिस कस्टडी से भागा, 40 से ज्यादा पुलिसकर्मी हो चुके हैं निलंबित...
आरोपी पर दिल्ली, गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश सहित विभिन्ना राज्यों में लूट, चोरी, वाहन चोरी, डकैती के 50 से ज्यादा अपराध दर्ज हैं। पुलिस वालों को चकमा देकर शेरसिंह आठ बार पुलिस कस्टडी से भाग चुका है। उसके कारण 40 से ज्यादा पुलिसकर्मी निलंबित हो चुके हैं। आरोपी करीब डेढ़ साल पूर्व भी दरा कोटा के जंगलों में चलती ट्रेन से ही हथकड़ी सहित भाग गया था। हालांकि इसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई, लेकिन जमानत पर छूटकर दोबारा वाहन चुराने लगा। इस बार शेरसिंह इंदौर से कारें चुरा कर अन्य राज्यों में बेच रहा था। आरोपि से क्राइम ब्रांच और लसूड़िया थाना पुलिस पूछताछ कर रही है। शेरसिंह सड़क मार्ग से आने-जाने के दौरान प्रेमिका या पत्नी को साथ रखता था।

PunjabKesari

दरअसल 2 फरवरी को स्कीम-114 निवासी कोयला कारोबारी मोहित बंसल की कार एमपी 09डब्ल्यूके 4446 चोरी हुई थी। पुलिस ने इस कार को सनसिटी देवास से लावारिस बरामद किया तो कार में टैबलेट, सिम, टूल्स, नंबर प्लेट, टार्च मिली। पुलिस ने सिम की जांच की तो नोयडा-गुरुग्राम एनसीआर की लिंक मिली। लिंक मिलते ही पुलिस की एक टीम गुना और दूसरी टीम गुरुग्राम रवाना की और कॉल डिटेल के आधार पर शुक्रवार देर रात शेरसिंह को पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया। शेरसिंह को सशस्त्र पुलिस बल की सख्त निगरानी में रखा गया है। प्रारंभिक पूछताछ में उसने लसूड़िया व खजराना क्षेत्र से कारें चुराना स्वीकार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार शेरसिंह कार अनलॉक करने में माहिर है। वह टैबलेट लेकर चलता है। विशेष साफ्टवेयर से महंगी से महंगी कार को पांच मिनट में अनलॉक कर दूसरी चाबी तैयार कर लेता था। साफ्टवेयर की मदद से चाबी की तरंगे हैक कर कार स्टार्ट कर पांच मिनट में फरार हो जाता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News