ग्वालियर पहुंचे उधमपुर दुर्ग एक्सप्रेस अग्निकांड के पीड़ित यात्री, बोले- फायर सेफ्टी होती तो...

11/27/2021 1:46:08 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मुरैना जिले के हेतमपुर स्टेशन के पास अग्निकांड का शिकार हुई उधमपुर दुर्ग एक्सप्रेस देर शाम ग्वालियर स्टेशन पहुंची। जहां हादसे का शिकार हुए सभी यात्री उतरे। यहां से सभी यात्रियों को खाने पीने सहित गर्म कपड़े मुहैया कराए गए और उनकी मंजिल तक पहुंचाने के लिए उन 4 अतिरिक्त कोच को ट्रेन में जोड़ा गया।
 

आगजनी का शिकार हुए सभी यात्रियों में आक्रोश देखने को मिला। ग्वालियर स्टेशन उतरते ही यात्रियों ने आरोप लगाए कि ट्रेन के अंदर फायर सेफ्टी को लेकर कोई भी इंतजाम नहीं थे। यात्रियों का कहना है कि अगर ट्रेन में फायर सेफ्टी होती तो आग पर तुंरत काबू पाया जा सकता था।

PunjabKesari

इस घटना में कई यात्रियों का सामान भी जलकर खाक हुआ तो कई यात्री लहूलुहान भी नजर आए। जबकि रेलवे की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है। ग्वालियर पहुंचे यात्रियों से रेलवे के सुरक्षा दस्ते के साथ मेडिकल की टीम ने उनके स्वास्थ्य के बारे में भी पूछताछ की और आवश्यक दवाइयों को भी उपलब्ध कराया।वहीं हादसे को लेकर छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने रेल मंत्री अश्वनी विश्नोई से घायलों के उचित इलाज की मांग की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News