VIDEO:देवकीनंदन ठाकुर ने किया पार्टी का ऐलान, सभी सीटों पर लड़ेंगें चुनाव

11/1/2018 4:59:12 PM

भोपाल: अखंड भारत मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर ने भी राजनीति में उतरने का एलान किया है। महाराज ने बुधवार को भोपाल में 'सर्व समाज कल्याण पार्टी' नाम के राजनीतिक दल को समर्थन का एलान किया। सूत्रों से पता चला है कि, ये एक पुरानी पार्टी है लेकिन देवकीनंदन ठाकुर के हाथों इसका नाम अब सार्वजनिक किया गया। उन्होंने कहा है कि, उनका संगठन देशभर में चुनाव लड़ेगा। 

देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि मैं जिस सर्व समाज कल्याण पार्टी में शामिल हो रहा हूं, वह 2013 से रजिस्टर्ड है। इस पार्टी में मेरे भाई श्याम सुन्दर शर्मा पार्टी के सदस्य है, आगे उन्होंने कहा कि, प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर यह पार्टी चुनाव लड़ेगी साथ ही और भी कई पार्टियों के नेताओं से उनकी बात चल रही है। उनके साथ मीटिंग के बाद सब लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

देवकीनंदन ठाकुर ने कहा है कि, 1 नवम्बर को उज्जैन में रोड शो करेंगे क्योंकि, इस दिन मध्यप्रदेश का स्थापना दिवस है, और पार्टी की रणनीति को बताने का यह सबसे खास दिन है, इसलिए महाकाल भगवान के दर्शन करने के बाद आगे की रणनीति पर बात करेंगे। पार्टी के चुनाव चिन्ह का 9 नवम्बर को एलान होगा, यह दल एट्रोसिटी एक्ट, गो हत्या ओर नर्मदा को लेकर काम करेगा, सूत्रों की मानें तो सर्व समाज कल्याण पार्टी के स्टार प्रचार देवकी नंदन ठाकुर ही होंगे।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar