विवाहिता की मौत बनी पहेली! 2 साल का मासूम बोला- स्वाद खाना न बनाने पर पापा ने मम्मी को पीटा

9/21/2021 1:24:50 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): बदलते परिवेश और भाग दौड़ भरी जिंदगी ने आम आदमी की सोचने समझने और खुद के कामों को करने की दिली और दिमागी ताकत खत्म सी हो गईं है। नतीजन कभी कभी छोटी छोटी बातों पर गुस्सा करके इंसान कुछ ऐसा कर रहा है जिसे सुनने और देखने में भी लोग गमजदा दिखते है। कुछ ऐसा ही एक मामला इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में सामने आया जहां एक महिला की मौत हुई। हालांकि परिजनों ने इसे  और मृतक महिला के मासूम बच्चे ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की मौत का ज़िम्मेदार अपने पिता को ठहराया।

PunjabKesari

इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र के बांगड़दा में रहने वाली 28 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परस्तिथियों में हो गई। पुलिस उसकी मौत की असली वजह तलाश करने में लगी हुई है और इसी मामले को लेकर क्षेत्रीय एडिशनल एसपी डॉक्टर प्रशांत चौबे ने बताया की महिला की मौत में मर्ग कायम हुआ है और मौके पर पहुंची पुलिस की एसएफएल टीम ने मौका मुयाअना करते हुए पंचनामा बनाया है। शव का पोस्मार्टम कराया गया है फिलहाल पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार है। मोके पर पहुंची एफएसएल टीम ने बारीकी से निरिक्षण किया है। शुरुआती निरिक्षण में कोई भी ऐसा निशान शव पर नहीं मिला जिससे इसे हत्या कहा जाए। पोस्मार्टम की रिपोर्ट आने के ही बाद ही जो भी हकीकत है सामने आएगी उसके बाद ही आगे कार्यवाही की जाएगी।

PunjabKesari

लेकिन इसी बीच मृतक महिला के बेटे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें बच्चा के बेबाकी से कह रहा है कि उसकी मम्मी को पापा ने डंडों से पीटा पाइप से पीटा। बच्चा बोल रहा है कि मम्मी द्वारा खाना अच्छा नहीं बनाने पर पापा ने उनको डंडों से पीटा और गला भी दबाया। बच्चा यह भी कह रहा है कि मम्मी मार खाने के बाद बेहोश हो गई और जमीन पर गिर गई। वही बच्चे ने वीडियो में कहा है कि मैंने अपनी मां को पानी भी पिलाया था पर मां ने थोड़ा सा पानी पिया था और पिता मां को डॉक्टर के पास भी नहीं ले गए।

PunjabKesari

हालांकि वीडियो को लेकर एडिशनल ने कहा है कि मामले में अभी बच्चे के बयान नहीं हुए है साथ ही ये भी कहा वीडियो की जांच पुलिस कर रही है। पुलिस द्वारा की जा रही जांच और परिजनों के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर विधिवत कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News