भाजपा नेता ने सुनाए फर्जी मतदान के किस्से... वीडियो वायरल, प्रूफ के साथ कोर्ट जाएगी कांग्रेस

Saturday, Aug 31, 2024-12:48 PM (IST)

विदिशा (अमित रैकवार) : मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद भाजपा नेताओं का एक विवादित वीडियो सामने आया है। जिसमें चुनाव में उन्होंने जीत कैसे हासिल की इसके बारे में बता रहे हैं। वीडियो विदिशा जिले की लटेरी तहसील का है। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसे लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग और न्यायालय जाने की तैयारी शुरू कर दी है।

PunjabKesari

क्या है वीडियो में...

वायरल वीडियो गुरुवार का है दरअसल, सागर लोकसभा क्षेत्र की लटेरी तहसील में बीजेपी सांसद लता वानखेड़े का यहां पहुंचे थे। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान सिरोंज विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा के प्रतिनिधि और लटेरी नगर परिषद अध्यक्ष के पति संजय अत्तु भंडारी, लोकसभा चुनाव के दौरान की कथित अनियमितताओं का जिक्र करते नजर आए। वीडियो में संजय भंडारी ने दावा किया कि उन्होंने 13 मतदान केंद्रों पर कांग्रेस का कोई भी पोलिंग एजेंट नहीं बैठने दिया। साथ ही, भाजपा के पार्षद पति महेश साहू सांसद से यह भी कह रहा है कि "15 वोट फर्जी तरीके से डाले गए थे।"

PunjabKesari

वीडियो वायरल होते ही मध्य प्रदेश की राजनीति में उफान आ गया। कांग्रेस ने इसे निष्पक्ष चुनाव का खुला उल्लंघन करार दिया है। कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा नेता स्वयं फर्जी मतदान करने की बात स्वीकार कर रहे हैं। कांग्रेस इस मामले को चुनाव आयोग और कोर्ट में ले जाएगी, साथ ही थाने में भी इसके खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News