रामलीला में BJP सांसद के साथ जमकर नाचे विधायक संजय पाठक, वीडियो वायरल

10/14/2019 12:20:07 PM

कटनी (संजीव वर्मा): मध्यप्रदेश के सबसे अमीर विधायक संजय पाठक का एक बार फिर नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस बार विजयराघवगढ़ से बीजेपी विधायक भाजपा के ही सांसद वीडी शर्मा के साथ नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी कटनी के विजयराघवगढ़ से विधायक संजय पाठक का शिवभक्ति में नाचने का वीडियो वायरल हो चुका है। तब उन्होंने कटनी जिले के झिंझरी के दद्दाधाम में अभिनेता राजपाल यादव के साथ जमकर ठुमके लगाए थे।




दरअसल विजयराघवगढ़ के पिपरया कला में रामलीला के आयोजन में खजुराहो सांसद वीडी शर्मा और विधायक संजय पाठक पहुंचे थे। वहां बज रहे ढोल की तेज आवाज और लोगों के जोश को देख संजय पाठक अपने आप को रोक नही पाए और उठकर सीधा  मंच पर चले गए। उन्होंने हाथ में माइक लेकर पहले गाना गया और फिर नाचना शुरु कर दिया। कुछ ही देर बाद वे वीडी शर्मा को भी हाथ पकड़कर नचवाने लगे, औऱ दोनों काफी देर तक थिरकते रहे। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने जमकर पैसे न्योछावर किए।  बीजेपी सांसद और विधायक के नाचने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब संजय पाठक के इस तरह से नाचने का वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले भी सावन में कटनी जिले के दद्दा धाम में शिवभक्ती में डूबकर संजय पाठक बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव के साथ थिरकते हुए दिखाई दिए थे।

जब अभिनेता राजपाल यादव के साथ जमकर नाचे थे BJP विधायक संजय पाठक...

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News