मंच पर ही गालियां देने लगी कांग्रेस विधायक, जनता को बताया हरामखोर और तलवे चाटने वाले, सोशल मीडिया पर मुंह पर बल गिरने का वीडियो वायरल

11/5/2022 4:31:51 PM

रायपुर(सत्येंद्र शर्मा): छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार के कसडोल से कांग्रेस की विधायक शकुंतला शाहू का 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें युवा विधायक जनता को हरामखोर और तलवे चाटने वाले कह रही हैं। विधायक का एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे कब्बडी खेलते हुए मुंह के बल गिरते हैं।

कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। दरअसल कुछ दिनों पहले विधायक मैडम के विधानसभा अंतर्गत आनेवाले दातन गांव में दिवाली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यहां मैडम के मंच पर पहुंचने पर इलाके के नाराज लोगों ने उनके खिलाफ नाराजगी जताई और मंच के नीचे से उनपर तंज कसने लगे। यह सुनकर मैडम ऐसा बिफरी कि उन्होंने लोगों को हरामखोर कह दिया। मंच से लोगों पर बिफर पड़ी विधायक ने कहा कि पहले यहां कांग्रेस और भाजपा से परदेसी लोग आकर विधायक बनते थे तब तुमने विरोध नहीं किया तब उनके तलवे चाटते थे। हरामखोर लोग और अब मेरा विरोध कर रहे हैं।

वहीं कांग्रेस विधायक का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे लड़कियों के साथ कबड्डी खेल रही है और इसी दौरान मैदान में बड़ी बुरी तरह गिर पड़ती है। बता दें कि कांग्रेस की युवा विधायक शकुंतला साहू इससे पहले भी पुलिस अधिकारियों से अभद्रता और बसलूकी कर चुकी है और अब जनता को गालियां देकर सुर्खियों में है।

meena

This news is Content Writer meena