खुलेआम चल रहे जुआ का वीडियो वायरल, BJP की शिकायत पर पुलिस कर्मी पर गिरी गाज

1/24/2021 2:05:52 PM

शहडोल (अजय नामदेव): जिले के केशवाही चौकी अंतर्गत खुलेआम चल रहे जुए के फड  का एक वीडियो सोशल मीडया में खूब वायरल हो रहा है। थाना क्षेत्र में चल रहे जुए के फड को आड़े हाथों लेते हुए भजापा नेताओं ने मामले की शहडोल एसपी से की है। साथ ही थाने में पदस्थ एक आरक्षक के संरक्षण में जुआ चलने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की है। शिकायत के बाद एसपी ने आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है।

जिले के केशवाही चौकी अंतर्गत पिछले कुछ समय से खुलेआम एक जुए का फड संचालित हो रहा था, जिसका एक वीडियो सोसल मीडिया में वायरल हो रही है। उस वीडियो में साफ तौर पे देखा जा सकता है कि किस तरह से बेखौफ होकर एक कमरे में कई लोग खुलेआम जुआ खेल रहे हैं। जिसमे नोट की बरसात हो रही है। इस मामले के आड़े हाथों लेते हुए भाजपा केशवाही मंडल अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने MP बीजेपी के लेटर पैड में लिखित शिकायत जिले के पुलिस अधीक्षक से की है। शिकायत पत्र में उन्होंने केशवाही चौकी में पदस्थ आरक्षक वीरेंद्र सिंह यादव पर जुआ खिलाने का खुला आरोप लगाया है। जुआ का वीडियो वायरल होने व भाजपा के नेताओं की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई, और पुलिस अधिकारी ने आरक्षक वीरेंद्र को लाइन अटैच कर दिया है।

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है, कि मामला संज्ञान में आया था, जिस पर आरक्षक के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उसे लाइन अटैच कर दिया है।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari