रीवा थाने में पुलिस की शराब पार्टी, प्रधान आरक्षकों का वीडियो वायरल, एसपी ने किया लाइन अटैच..

6/8/2024 2:35:16 PM

रीवा। ( गोविंद सिंह बघेल): मध्य प्रदेश के रीवा जिले में रायपुर कर्चुलियान थाना परिसर में पुलिस कर्मियों की शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में थाने में पदस्थ दो प्रधान आरक्षक शराबखोरी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में पुलिसकर्मी खुद दावा करते नजर आ रहे हैं कि वह थाना परिसर में वर्दी में शराब पी रहे हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही एसपी विवेक सिंह ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दोनों प्रधान आरक्षकों को लाइन अटैच करते हुए जांच के निर्देश दिए हैं।

PunjabKesari
 वीडियो के अनुसार रायपुर कर्चुलियान थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक उमेश मिश्रा व सुनील सिंह सेंगर हैं। वीडियो में दोनों पुलिसकर्मी वर्दी में शराबखोरी करते नजर आ रहे थे। शराब की पार्टी थाना परिसर में ही चल रही थी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो बनाने के बाद दोनों प्रधान आरक्षक ने यह वीडियो अपने परिचित पुलिसकर्मियों को भेजा था उसके बाद यह वायरल हो गया।

PunjabKesari
वीडियो में दिखाई दे रहे दोनों प्रधान आरक्षक उमेश और सुनील रीवा के रायपुर कर्चुलियान थाने के अंदर ही शराब पार्टी कर रहे थे और नशे में वीडियो बना लिया था। इसके बाद यह वीडियो उन्होंने अपने अन्य पुलिसकर्मी दोस्तों को भेज दिया। वीडियो में दोनों आरक्षक वर्दी में थे जिसके बाद एसपी ने दोनों को लाइन अटैच कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News