पैसे कमाने की चाह में पॉर्न साइट में डाला मॉडल का वीडियो, साइबर सेल ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

7/31/2020 11:26:03 AM

इंदौर (सचिन बहरानी): पॉर्न साइट पर एक मॉडल के वीडियो डालने के मामले में राज्य साइबर सेल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है, पकड़े गए आरोपी डायरेक्टर व कैमरामैन हैं। इन्होंने ही मॉडल की एक फिल्म बनाई थी और उसे बिना अनुमति पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। जिस पर मॉडल ने राज्य साइबर सेल को शिकायत की और राज्य साइबर सेल ने कार्रवाई कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया व अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है।



इंदौर की रहने वाली एक मॉडल ने राज्य साइबर सेल को शिकायत की, कि कुछ लोगों ने उसके साथ वेब सीरीज में काम दिलाने के नाम पर एक फिल्म बनवाई थी। लेकिन उस वीडियो को बिना अनुमति पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। बता दें मॉडल ने राज्य साइबर सेल को शिकायत की, कि अल्ट बालाजी सीरीज की वेब सीरीज बनाने का झांसा देकर युवक बृजेंद्र जो अपने आप को डायरेक्टर व अंकित चावला जिसने कैमरामैन बनाकर पूरी फिल्म की शूटिंग की थी, और इस सूटिंग में अन्य लोग भी शामिल थे। जिसमें मिलिंद सुनील जैन, अनिल त्रिवेदी, विजय नाथ पांडे, अजय गोयल रीजेंसी इस फिल्म को बना रहे थे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी और फिल्म की शूटिंग इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के किसी फॉर्म हाउस पर हुई थी।



वहीं बताया जा रहा है कि इन सभी ने फॉर्म हाउस पर 25 हजार में किराए पर लिया था। और इसी में इन्होंने फिल्म की पूरी शूटिंग पूरी हो जाने के बाद इन्होंने पैसे के लालच में आकर इस वीडियो को मुंबई में बैठे अशोक पांडे जो कि अश्लील फिल्म बनाने का गोरखधंधा करते हैं, उन्हें मॉडल का वीडियो भेज दिया और इन लोगों ने उस वीडियो को पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया। जब यह जानकारी मॉडल को लगी तो उसने पूरे मामले की शिकायत राज्य सायबर सेल को की और सायबर सेल ने मॉडल की शिकायत पर अंकित और मिलिंद को गिफ्तार किया और उनसे पूछताछ की जा रही है। बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस विभिन्न जगहों पर छापेमार कार्रवाई को अंजाम दे रही है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar