आधी रात को चलती स्कूटी पर अश्लील हरकतें कर रहे प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल, DSP ट्रैफिक ने काटा 8,800 का चालान

4/29/2023 2:38:57 PM

बिलासपुर(शेष कुमार यादव): छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में प्रेमी जोड़े का चलती स्कूटी पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें लड़का लड़की अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही यह वीडियो बिलासपुर ट्रैफिक पुलिस तक पहुंचा तो डीएसपी ट्रैफिक ने जांच करवाई और यातायात नियम का उल्लंघन करने के आरोप में 8,800 का चालान काटा।

वायरल वीडियो गुरुवार रात 2 बजे का बताया जा रहा है जिसमें एक युवक स्कूटी ड्राइव कर रहा है और लड़की हैंडल की तरफ पीठ करके उसकी गोद में बैठी हुई है। इस दौरान दोनों अश्लील हरकतें करते नजर आ रहा हैं।

इस संबंध में यातायात के डीएसपी संजय साहू संज्ञान में लेते हुए सोशल मीडिया से प्राप्त वीडियो पर तत्काल गाड़ी नंबर से मोबाइल नंबर निकलवा कर गाड़ी मालिक से संपर्क किया जिसे 30 मिनट के भीतर थाना लाकर 8,800/- का चालान काटा गया।

इस संबंध में ट्रैफिक डीएसपी ने बताया कि बीती रात युवक द्वारा जो स्कूटी में यातायात नियम का उल्लंघन करते वायरल वीडियो मुझे प्राप्त होने पर तत्काल मैंने कार्यवाही के लिए थाना तलब कर मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत चालान काटा गया एवं युवक से माफी मंगवाई गई। यातायात पुलिस इस प्रकार से यातायात के नियम उल्लंघन करने वाले पर सदैव कठोर कार्यवाही करते रहेगी।

meena

This news is Content Writer meena