Video: शिवराज ने क्रिकेट में जड़े चौके, बेटा बोला- मैदान किसी का भी हो...बल्लेबाजी हमारी होगी

3/19/2020 10:22:09 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में सियासी खेल जारी है। इस खेल में कभी कांग्रेस तो कभी बीजेपी का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। यह कहना गलत न होगा कि राजनीति में खेल और खेल में राजनीति चलती ही रहती है। बहरहाल मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। आने वाले कुछ दिनों में सारी स्थिति साफ हो जाएगी। इस सियासी घमासान को लेकर देश की निगाहें मध्य प्रदेश की राजनीति पर टिकी हुई है वहीं, भोपाल के पास सीहोर में बीजेपी के ठहरे हुए विधायकों ने बुधवार कुछ फुरसत के पल बिताए। इन पलों में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपने विधायकों के साथ क्रिकेट मैच खेला। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान बॉलिंग और बैटिंग की और खूब चौक्के जड़े।

वहीं वीडी शर्मा भी बॉलिंग करते दिखे और संजय पाठक ने उनकी बॉल पर चौके-छक्के जड़े। बता दें कि बीजेपी के विधायक भोपाल के पास सीहोर के एक आलीशान रिज़ॉर्ट में ठहरे हुए हैं। इस बीच उन्हें तमाम लग्ज़री के बीच मन बहलाने के दूसरे मौके भी मिल रहे हैं।



कार्तिकेय का दावा
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे कार्तिकेय ने क्रिकेट मैच को लेकर कहा कि मैदान किसी का भी हो लेकिन बल्लेबाजी हमारी होगी। उनके इस पोस्ट को मध्य प्रदेश की राजनीति में हो रही उठापटक से जोड़ा जा रहा है।


 

meena

This news is Edited By meena