पहले वो करता था शादी, फिर करता था गंदा काम, बाद में लोगों को बांटता था अश्लील वीडियो

10/25/2020 5:59:39 PM

विदिशा (अभिनव चतुर्वेदी): पहले वो करता था शादी, फिर करता था गंदा काम.. बाद में वीडियो बनाकर लोगों को परोसता था ऑनलाइन सेक्स, जी हां, ये कोई कहानी नहीं बल्कि हकीकत है। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में पुलिस ने जो खुलासा किया है वो हैरान कर देने वाला है। एक युवक जो पहले भी एक शादी कर चुका है। उसने ललितपुर से एक लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया औऱ विदिशा ले आया। बाद में झूठ बोलकर उस लड़की के साथ युवक ने शादी की। फिर लड़की के साथ संबंध बनाकर वीडियो बनाए, और बाद में उन्हीं वीडियो से वो करने लगा काली कमाई। 



जी हां, पुलिस ने विदिशा में ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है। जिसने एक लड़की को बहला फुसलाकर उससे शादी की। बाद में उसका शारीरिक शोषण किया, और हर बार संबंध बनाते समय उसका वीडियो भी बनाया। सिर्फ चंद पैसों के लिए, आऱोपी लड़की के साथ अश्लील वीडियो बनाकर लोगों को ऑनलाइन सेक्स परोसता रहा और कमाई करता रहा। लेकिन जब लड़की को इस बात का पता चला तो उसने इसकी शिकायत पुलिस में की। जिसके बाद पुलिस ने तहकीकात शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 



पूछताछ में पता चला की युवक ने फेसबुक पर ललित पुर की लड़की से दोस्ती की थी। लेकिन बाद में उसने लड़की को बहला फुसलाकर अपने जाल में फंसा लिया, औऱ बाद में एक एप्लीकेशन पर लड़की के अश्लील वीडियो शेयर करने लगा। वहीं पुलिस को इस बात की भी जानकारी मिली कि उस युवक ने करीब 6 लाख रुपए की कमाई कर ली है। बता दें कि ऑनलाइन सेक्स के रूप में आरोपी ने केवल मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि देश-विदेशों के लोगों को भी अश्लील वीडियो भेजे औऱ जमकर पैसे कमाए। इसके अलावा ललितपुर से बहला-फुसलाकर लाई गई युवती से आरोपी ने करीब ₹15 लाख रूप्यों के जेवर समेत ₹45000 नगद भी हड़प लिए। पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करते हुए IT एक्ट और धारा 376 समेत कई मामलों में केस दर्ज कर लिया है।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari