शादी के 15 दिन बाद ही बिस्तर पर मिली पति की लाश, अंधे कत्ल का सच जान पुलिस के भी उड़े होश

7/10/2021 5:25:01 PM

विदिशा/लटेरी(अमित रैकवार): विदिशा जिले के आनंदपुर थाने के ग्राम मालियाखेड़ी में 6 जून को हुई हत्या के मामले में विदिशा एसपी ने बड़ा खुलासा करते हुए हत्या की सारी परते एक एक कर खोल कर रख दी। मालियाखेड़ी निवासी सोनू पिता मोहरसिंह की देर रात घर पर सोते हुए जघन्य हत्या कर दी लेकिन पास में सोई हुई पत्नि को भनक तक नहीं लगी। मृतक के भाई हरिओम ने आनंदपुर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी जिसपर जांच के बाद पुलिस अंधे कत्ल की जांच मे जुट गई। इस दौरान पुलिस के सामने जो तथ्य आए उसे देखकर विदिशा की पुलिस भी हैरान रह गई।

PunjabKesari

दरअसल हत्या से महज 15 दिन पहले ही मृतक सोनू का विवाह सागर निवासी कृष्णा से हुआ था लेकिन मृतक की पत्नि कृष्णा सालों पहले किसी दूसरे मर्द के साथ अपनी आशिकी को परवान चढ़ चुकी थी जिसे यह शादी की रस्में रास नहीं आईं।

PunjabKesari

पुलिस द्वारा मृतक की पत्नि से लिए बयान से साफ हो गया था कि कृष्णा हत्या से संबंधित कुछ गम्भीर तथ्य छुपा रही है और इसी तफ्तीश ने पुलिस को हत्यारों के करीब पहुंचा दिया है। साइवर सेल की मदद और पुलिस की विवेचना के अनुसार मृतक की पत्नी कृष्णा के प्रेमी शुभम निवासी ओबेदुल्लागंज जिला रायसेन जा पहुंची।

PunjabKesari

इस दौरान सख्ती से पूछताछ के दौरान शुभम टूट गया और सारे राज एक एक कर पुलिस के सामने उगलने लगा। शुभम ने बताया कि कृष्णा बाई उसके घर के सामने अपने मामा के यहां लगभग 10 सालों से रह रही थी इसी दौरान शुभम और कृष्णा में नजदीकियां बढ़ने लगी और मामला प्रेम प्रसंग तक जा पहुंचा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News