शादी के 15 दिन बाद ही बिस्तर पर मिली पति की लाश, अंधे कत्ल का सच जान पुलिस के भी उड़े होश

7/10/2021 5:25:01 PM

विदिशा/लटेरी(अमित रैकवार): विदिशा जिले के आनंदपुर थाने के ग्राम मालियाखेड़ी में 6 जून को हुई हत्या के मामले में विदिशा एसपी ने बड़ा खुलासा करते हुए हत्या की सारी परते एक एक कर खोल कर रख दी। मालियाखेड़ी निवासी सोनू पिता मोहरसिंह की देर रात घर पर सोते हुए जघन्य हत्या कर दी लेकिन पास में सोई हुई पत्नि को भनक तक नहीं लगी। मृतक के भाई हरिओम ने आनंदपुर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी जिसपर जांच के बाद पुलिस अंधे कत्ल की जांच मे जुट गई। इस दौरान पुलिस के सामने जो तथ्य आए उसे देखकर विदिशा की पुलिस भी हैरान रह गई।

दरअसल हत्या से महज 15 दिन पहले ही मृतक सोनू का विवाह सागर निवासी कृष्णा से हुआ था लेकिन मृतक की पत्नि कृष्णा सालों पहले किसी दूसरे मर्द के साथ अपनी आशिकी को परवान चढ़ चुकी थी जिसे यह शादी की रस्में रास नहीं आईं।

पुलिस द्वारा मृतक की पत्नि से लिए बयान से साफ हो गया था कि कृष्णा हत्या से संबंधित कुछ गम्भीर तथ्य छुपा रही है और इसी तफ्तीश ने पुलिस को हत्यारों के करीब पहुंचा दिया है। साइवर सेल की मदद और पुलिस की विवेचना के अनुसार मृतक की पत्नी कृष्णा के प्रेमी शुभम निवासी ओबेदुल्लागंज जिला रायसेन जा पहुंची।

इस दौरान सख्ती से पूछताछ के दौरान शुभम टूट गया और सारे राज एक एक कर पुलिस के सामने उगलने लगा। शुभम ने बताया कि कृष्णा बाई उसके घर के सामने अपने मामा के यहां लगभग 10 सालों से रह रही थी इसी दौरान शुभम और कृष्णा में नजदीकियां बढ़ने लगी और मामला प्रेम प्रसंग तक जा पहुंचा।

 

meena

This news is Content Writer meena