यूथ नेतृत्व के सवाल पर बिफरे विजयवर्गीय, बोले- आप मेरा अपमान कर रहे हैं, मैं अभी भी यंग हूं

7/18/2022 2:06:06 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): नगरी निकाय चुनाव को लेकर इंदौर शहर में स्थिति साफ हो गई है जहां बीजेपी के महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव ऐतिहासिक जीत हासिल की है। इंदौर में बीजेपी की हुई ऐतिहासिक जीत पर विजयवर्गीय ने कहा कि पहले दिल से ही हमें पता था ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे लेकिन मीडिया ने इंदौर शहर के चुनाव को टक्कर का बता दिया था। कांग्रेस ताश के पत्तों का महल है थोड़ी सी हवा में ही बिखर जाता है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर के नए महापौर पुष्यमित्र भार्गव के काम को लेकर कहा-वह बहुत अच्छा काम करेंगे। मैं उन्हें बचपन से जानता हुं। वह सबको साथ में लेकर काम करेंगे। शहर को एक बेहतरीन महापौर मिला है।

कांग्रेस की हार को लेकर बोले ताश के पत्तों का महल कभी भी स्थाई नहीं हो सकता आप जैसे ही ताश के पत्तों का महल खड़ा करेंगे जरा सी हवा आएगी तो वह गिर जाएगा। वहां आंधी की भी जरूरत नहीं है।

वही उनसे पूछा गया कि आपका मार्गदर्शन मिलता रहेगा क्या महापौर को तो बोले समय समय पर जब भी ऐसा लगेगा कि इंदौर के हित में नही हो रहा है फिर कोई भी महापौर हो कोई भी अधिकारी हो प्रेम की भाषा से समझता है तो प्रेम की भाषा से समझा देता हूं दूसरी भाषा में समझता है तो वह भी समझा देता हूं। बस इंदौर के अहित नहीं होना चाहिए क्योंकि मैं इंदौर को बहुत प्यार करता हुं।

वही कैलाश विजयवर्गीय से पार्टी में यूथ के लिए पूछे गए सवाल पर बोले ,आप मेरा अपमान कर रहे है ऐसा सवाल पूछ कर क्या में यूथ नहीं है। मैं आपके बराबर दौड़ सकता हुं अभी भी आपसे ज्यादा पुशअप मार सकता हुं अभी अभी भाजपा हमेशा यंग ही है।

meena

This news is Content Writer meena