Kailash Vijayvargiya ने राजस्थान में राम द्वार गिराये जाने को बताया तुष्टीकरण की राजनीति, किन्नरों और सामाजिक संगठनों के साथ देखी ''द कश्मीर फाइल'' फिल्म

3/22/2022 9:24:18 AM

इंदौर (सचिन बहरानी): बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने राजस्थान में राम द्वार गिराये जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इसे तुष्टीकरण की राजनीति बताया और सरकार की निंदा की। कांग्रेस के 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के विरोध में बयान पर कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने पलटवार करते हुए कहा है कि अकेले में फिल्म देखकर इससे अच्छी फिल्म बता रहे। लेकिन सबके सामने पल्ला झाड़ रहे हैं। कांग्रेससियों को राजनीति से ऊपर उठकर राष्ट्र हित के बारे में सोचना चाहिए।

 कैलाश विजयवर्गीय ने किन्नरों और सामाजिक संगठनों के साथ देखी 'द कश्मीर फाइल्स'

दरअसल कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) किन्नर और सामाजिक संगठनों के साथ 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म देखने शहर के मल्हार मेगा मॉल गए थे। उनके साथ बड़ी संख्या में किन्नर समाज के लोगों के साथ साथ वृद्ध लोग और छोटे बच्चे भी फिल्म देखने पहुंचे थे। फिल्म को लेकर IAS नियाज खान (IAS Niaz Khan) की प्रतिक्रिया पर कैलाश विजवर्गीय ने कहा कि इस देश में सभी को बोलने की आजादी है। लेकिन यह भी सोचना जरूरी है कि देशहित किस में है।

देश में दौड़ चुकी है राष्ट्रवाद की लहर

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि कश्मीर की आबोहवा बदल चुकी है। सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटा दी है। राष्ट्रवाद की लहर (wave of nationalism) चली है। वहां के युवा अब पत्थराव नहीं सकते और ना ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं। इसके साथ ही आईएसआई वहां के युवाओं को भटका नहीं सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News