विजयवर्गीय को CBI व RAW का अध्यक्ष बना देना चाहिए, वे सूंघने, खाने के स्टाइल से अपराधियों को पहचान लेंगे: मंत्री वर्मा

1/25/2020 7:09:10 PM

इंदौर: मध्यप्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने शनिवार को बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मेरा यही कहना है कि करोड़ों-अरबों रुपए वीआईपी सिक्योरिटी पर क्यों खर्च किए जा रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय को सीबीआई और रॉ का अध्यक्ष बना दिया जाए तो देश की सुरक्षा में खर्च होने वाले करोड़ों-अरबों रुपए बचेंगे। क्योंकि वे सूंघने और खाने की स्टाइल से ही अपराधियों को पहचान लेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को एक सभा के दौरान कहा था कि उनके यहां मकान निर्माण के दौरान कुछ मजूदर थाली भर पोहा खाते नजर आए थे। जब उन्होंने सुपरवाइजर से पूछा तो उसने बताया कि वे रोटी नहीं खाते हैं। इस पर मैंने पूछा कि ये कहां के हैं तो पता चला वे बंगाल के हैं। इस पर मैंने उसने बंगाल में कहां से हैं यह पूछा तो वे कोई जवाब नहीं दे पाए। डेढ़ साल से एक बांग्लादेशी आतंकी उनकी रैकी कर रहा था जो उनके घर तक पहुंच गया था। मेरे पूछने के बाद वे मजदूर दोबारा मेरे यहां काम करने नहीं आए।

शराब की दुकानें खोले जाने को लेकर कहा कि सभी आंकड़ें उठाकर करके देख लीजिए। कहीं कोई ज्यादा दुकानें नहीं खुल रही हैं। स्पष्ट नीति है कि शहर में पांच किमी पर कोई दुकान है तो नई दुकान नहीं खुलेगी। वहीं गांव में 10 किमी तक काेई नई दुकानें नहीं खुलेंगी। शिवराज सरकार ने मध्य प्रदेश में शराबी माहौल 15 साल में बना दिया था। शराब दुकानों के पास अहाते शुरू करने का काम जो शिवराज सरकार ने किया था, उससे तमाम महिलाएं शिवराज को श्राप दे रही हैं। हमारी सरकार इन पर रोक लगा रहरी है।

शुक्रवार को बीजेपी द्वारा प्रदेशभर में प्रदर्शन पर बोले कि सत्ता की छटपटाहट बीजेपी नेताओं में दिखाई दे रही है। यह सब तथ्यहीन है। शिवराज सिंह चौहान के केंद्र में जाने को लेकर कहा कि कोई चमत्कार शिवराज केंद्र में भी करें, जिससे वहां की भी सरकार चली जाए। सुमित्रा महाजन के 15 साल में माफियाओं पर कार्रवाई न करने की बात पर सुमित्रा महाजन को साधुवाद देते हुए कहा कि पिछले 15 साल में प्रदेश में बीजेपी सरकार रही है और उसी में ऐसे माफिया बने हैं। उन्हें शिवराज से इस बारे में पूछना चाहिए।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh