विजयवर्गीय की फिसली जुबान यशोधरा राजे को बताया मुख्यमंत्री, कांग्रेस बोलीं- भतीजे से मनमुटाव जगजाहिर...

1/5/2022 12:28:06 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कह दिया। जैसे ही उन्हें अपनी गलती का आभास हुआ तो विजयवर्गीय ने कहा कि शायद ये भगवान की इच्छा है, इसलिए मेरे मुंह से निकला है। दरअसल, इंदौर में 71वीं राष्ट्रीय जूनियर बास्केटबॉल स्पर्धा के उद्घाटन समारोह हो रहा था इसे संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय की जुबान फिसल गई और उन्होंने खेल मंत्री यशोधराराजे सिंधिया को मुख्य अतिथि कहने की बजाय मुख्यमंत्री कह दिया।

PunjabKesari

विजयवर्गीय ने अपनी बात संभालते हुए कहा कि शायद यह भगवान की इच्छा है, इसलिए मेरे मुंह से मुख्यमंत्री निकला। कभी-कभी ऊपर से सप्तऋषि निकलते हैं और वो कहते हैं, ऐसा ही हो। उन्होंने कहा,’अगर बोल दिया तो यशोधरा मुख्यमंत्री जरूर बनेंगी। कैलाश विजयवर्गीय इस बयान के बाद बवाल मच गया।

PunjabKesari

कांग्रेस ने कसा तंज
कैलाश विजयवर्गीय के बयान के बाद सियासी पारा चढ़ गया। कांग्रेस नेताओं को भी भाजपा को घेरने का मौका मिल गया। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मध्यप्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच अब कैलाश विजयवर्गीय ने नया नाम उछाला… भतीजे से जगज़ाहिर मनमुटाव के बीच विजयवर्गीय ने भुआ का नाम उछाला… प्रदेश में भुआ - भाई का अब नया गठबंधन…


वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने कहा कि लिखा कि- अब तो मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बदलने की भाजपा के वरिष्ठ नेता भी प्रार्थना कर रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय प्रार्थना कर रहे हैं कि ऋषियों के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री बदल जाएंगे। यह महज ज़ुबान फिसलना नहीं बल्कि कैलाश विजयवर्गीय की इच्छा है। इससे भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का शिवराज सरकार के खिलाफ असंतोष सामने आ रहा है। कैलाश विजयवर्गीय के भाषण से साफ ज़ाहिर हो रहा है कि भाजपा में अंतर्कलह चरम पर चल रही है। बीजेपी महासचिव ने जब यह बयान दिया उस समय मंच पर केन्द्रीय खेल राज्य मंत्री नीशीथ प्रमाणिक भी मौजूद थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News