विजयवर्गीय बोले- संजय शुक्ला को इंदौर की जनता रिजेक्ट कर देगी, अग्निपथ योजना को लेकर कही बड़ी बात

6/20/2022 5:26:18 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में केंद्र सरकार की लागू अग्निपथ योजना को बेहतर और अच्छी बताते हुए कहा कि यह देश के युवाओं में राष्ट्रभक्ति जगाने की योजना है। इस योजना के माध्यम से युवाओं में राष्ट्रभक्ति और देश सेवा का जज्बा जागेगा। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ नेता है जो इस योजना को लेकर युवाओं को भटका रहे हैं जब इस योजना के फायदे के बारे मे जानेंगे तो निश्चित ही उन्हें शर्मिंदगी महसूस होगी। विजयवर्गीय ने कहा कि यह योजना सिर्फ भारत में ही नहीं फ्रांस,रशिया सहित देशों में हो रही है। वहीं इंदौर से कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला को भी नसीहत दी।
 

2000 में जनता ने जब भारतीय जनता पार्टी का आशीर्वाद दिया तब से इंदौर नगर की सेवा बीजेपी कर रही है। इंदौर की जनता ने इंदौर की नगर निगम की चाबी भारतीय जनता पार्टी को सौंपी है तब से इंदौर की सूरत सीरत प्रतिष्ठा सब बदला गया है। आज इंदौर पहचान का मोहताज नहीं है। आज इंदौर प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान का एक मॉडल पेश कर रहा है लोग स्वच्छता में इंदौर की नकल करते हैं पहले हैदराबाद, बेंगलुरु,दिल्ली मुम्बई की बात की जाती थी लेकिन अब इंदौर की बात की जाती है यह प्रतिष्ठा इंदौर ने अर्जित की है इंदौर की जनता और उनके जनभागीदारी का बहुत बड़ा योगदान है। हम फिर से आश्वस्त करना चाहते हैं इंदौर की सेवा के लिए हम कटिबद्ध हैं इंदौर को उच्च शिखर पर पहुंचाने का हमारा संकल्प है सिर्फ इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं सांस्कृतिक शैक्षणिक हर सेक्टर में इंडस्ट्री सेक्टर में इंदौर को नंबर वन बनाएंगे। इस दिशा में हम काम कर रहे हैं मुझे कहते हुए प्रसन्नता है आज आईटी हब में इंदौर का नाम है यह सब भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद संभव हो पाया है।

आईटी हब इंदौर बनता हुआ है यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार का प्रयास है लगभग 1 लाख लोगों को रोजगार मिलेगा। इंदौर स्टार्टअप में लीड कर रहा है हमारे यहां की युवा और उसकी ताकत को सही दिशा में ले जाएं। ये हमारी प्राथमिकता है। इंदौर की हर एक नागरिक को हमारी योजना का लाभ मिल सके इसके लिए हम कटिबद्ध हैं इस बार भी भारतीय जनता पार्टी ने जो उम्मीदवार खड़ा किया है वह शिक्षित है शालीन है और कुछ करने की इच्छा शक्ति रखते हैं, और मुझे उम्मीद है इंदौर की जनता उन्हें आशीर्वाद देगी।

कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला को राजनीति सीखना पड़ेगा अगर वह रोल मॉडल अरविंद केजरीवाल को मानते है इंदौर जानता है कि जनता उन्हें रिजेक्ट कर देगी। अग्निपथ योजना को देश की राजनीतिक दलों ने मिस गाइड किया है। मेरी भी इच्छा थी बचपन से मैं देश के लिए काम करूं विशेषकर सेना में जाऊं लेकिन मैं नहीं जा पाया लेकिन उस वक्त यह योजना होती तो मैं 4 साल के लिए जरूर सेना में जाता और देश की सेवा करता है। जो चाहता है देश की सेवा करें वो इस योजना का लाभ ले सकता है।

यह देश के प्रति युवाओं को जोड़ने का बहुत बड़ा अभियान है देश की सेवा करने का माध्यम राष्ट्रभक्ति नौजवानों को सिखाने की योजना है। यह फ्रांस और रसिया सहित कई देशों में हो रही है सिर्फ भारत में नहीं हो रही है। यह केंद्र सरकार की बहुत अच्छी योजना है। नौजवान जब इस योजना के तहत जाएंगे देश की सेवा करेंगे इसका लाभ उठाएंगे तब उन्हें पता चलेगा कि राजनीतिक लोगों ने इसे मिस गाइड किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News