Video: तबलीगी जमात से बढ़े संक्रमण पर विजयवर्गीय बोले -‘‘मानव बम बनकर घूम रहे हैं कोरोना मरीज बनकर’’

4/2/2020 8:48:43 PM

इंदौर(गौरव कंछल): बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिल्ली में कोरोना वायरस के तबलीगी जमात से जुड़े मामले पर दुख जताया है। उन्होंने देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों को दिल्ली की तहलीगी जमात से जुड़े होने पर निंदा की और कहा कि “ वे कोरोना मरीज बनकर देश के अंदर मानव बम बनकर घूम रहे हैं।” कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि केंद्र सरकार ने तबलीगी जमात की घटना को गंभीरता से लिया है और ऐसे लोग जो षडयंत्रपूर्वक ऐसा काम करेंगे तो उनको सजा मिलनी चाहिए।

आपकों बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए कई लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है। इस तबलीगी जमात में विभिन्न राज्योंं से लोग शामिल हुए थे और वे वापस जाकर सारे देश में यह संक्रमण फैला रहे हैं। यही वजह है कि पूरेे देश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों में बढ़ोतरी हुई है और ज्यादातर लोग वहीं हैं जो तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में बुधवार को हुई घटना पर दुख जताते हुए कहा कि कल की घटना के बाद शहर का नागरिक होने के नाते मैं शर्मिंदा हूं।


 

विजयवर्गीय ने साफ कहा कि कोरोना वारियर्स की सुरक्षा की जाएगी और प्रशासन मुस्तैदी से काम कर रहा है। वही इंदौर में उन्होंने खाद्यान्न वितरण प्रणाली को दुरुस्त करने का आश्वासन भी शहर की जनता को दिया। विजयवर्गीय ने कहा कि लोग अपने घरों में रहे बेवजह सड़क पर न निकले। उन्होंने मेडीकल टीम पर हुए हमले को लेकर इंदौर के अधिकारियों की बैठक ली और कोरोना के बचाव को लेकर की जा रही व्यवस्थाओं की जानकारी ली। इसके साथ ही प्रदेश में हो रहे मजदूरों के पलायन पर सीएम शिवराज सिंह के बात करके सारी व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात कही।

meena

This news is Edited By meena