विजयवर्गीय ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को बताया बुढऊ-जासूस, कांग्रेस बोली- ये है भाजपा का असली चेहरा

5/20/2023 12:03:32 PM

इंदौर (गौरव कंछल) : बीजेपी के राष्टीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह को जासूस बुढऊ बताया। विजयवर्गीय ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के चलने और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चाल में अंतर देखने के लिए वीडियो बनाने की बात कही। विजयवर्गीय की इस बयान पर कांग्रेस प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने पलटवार किया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में वरिष्ठ नेताओं के सामने पीसीसी चीफ कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बारे में क्या कहूं.. कांग्रेस के दो जासूस बोलूं.. बुढऊ बोलूं.. क्या बोलूं, घूम रहे हैं.. 75-75 साल की उम्र है.. वो जब चलते हैं, खाली चाल ही देख लो आप.. कमलनाथ जी जब चलें तो उसका एक वीडियो निकाल लेना और शिवराज जी चलें तो उसका वीडियो निकाल लेना.. स्पीड से पता लग जाएगा कि भारतीय जनता पार्टी कितनी तेज है। दोनों की स्पीड से पता चल जाएगा की भारतीय जनता पार्टी कितनी तेज है।

कैलाश विजयवर्गीग के इस बयान के बाद कांग्रेस प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने विजयवर्गीय की अमर्यादित भाषा को बीजेपी का चेहरा बताया। उन्होंने कहा कि विजयवर्गीय की अमर्यादित भाषा का जवाब प्रदेश की जनता देंगी। राकेश सिंह ने कहा कि इस बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को माफी मांगनी चाहिए।

meena

This news is Content Writer meena