दाने-दाने को मोहताज हुए ग्रामीण, CM शिवराज से लगाई ये गुहार

2/27/2021 5:29:13 PM

मुरैना(जुनैद पठान): मुरैना जिले के कैलारस क्षेत्र के जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम कट्टोली में विगत 4 माह से बीपीएल कार्ड धारियों और अन्य पात्र हितग्राहियों को सोसायटी संचालक द्वारा खाद्यान वितरण नहीं किया गया है, जिसकी शिकायत पूर्व में भी ग्रामीणों ने प्रशासन से की थी लेकिन कोई प्रशासनिक कार्रवाई नहीं की गई।

PunjabKesari

इसके बाद भी आज दिनांक तक खाद्यान्न वितरण नहीं हुआ जिसको लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। इसको लेकर आज ग्रामीणों द्वारा तहसील कैलारस में पर पहुंचकर सैकड़ों की संख्या में महिला बुजुर्ग ग्रामीण जन पहुंचे और मुख्यमंत्री और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर खाद्यान्न वितरण की मांग की गई।

PunjabKesari

बता दें कि पूर्व में भी ग्रामीणों द्वारा प्रशासन से खाद्यान्न वितरण की गुहार लगाई थी जिस पर कोई कार्यवाही ना होने से सोसायटी संचालक के हौसले बुलंद बने हुए हैं। आज ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर सोसायटी संचालक के खिलाफ कार्यवाही की की मांग की और आज सैकड़ों ग्रामीण जनों ने इसकी शिकायत एस डी एम से करते हुए गुहार लगाई। साथ ही ग्रामीण जनों ने एकत्रित होकर नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा एवं प्रशासन से कार्रवाई करने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News