दाने-दाने को मोहताज हुए ग्रामीण, CM शिवराज से लगाई ये गुहार

2/27/2021 5:29:13 PM

मुरैना(जुनैद पठान): मुरैना जिले के कैलारस क्षेत्र के जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम कट्टोली में विगत 4 माह से बीपीएल कार्ड धारियों और अन्य पात्र हितग्राहियों को सोसायटी संचालक द्वारा खाद्यान वितरण नहीं किया गया है, जिसकी शिकायत पूर्व में भी ग्रामीणों ने प्रशासन से की थी लेकिन कोई प्रशासनिक कार्रवाई नहीं की गई।



इसके बाद भी आज दिनांक तक खाद्यान्न वितरण नहीं हुआ जिसको लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। इसको लेकर आज ग्रामीणों द्वारा तहसील कैलारस में पर पहुंचकर सैकड़ों की संख्या में महिला बुजुर्ग ग्रामीण जन पहुंचे और मुख्यमंत्री और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर खाद्यान्न वितरण की मांग की गई।



बता दें कि पूर्व में भी ग्रामीणों द्वारा प्रशासन से खाद्यान्न वितरण की गुहार लगाई थी जिस पर कोई कार्यवाही ना होने से सोसायटी संचालक के हौसले बुलंद बने हुए हैं। आज ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर सोसायटी संचालक के खिलाफ कार्यवाही की की मांग की और आज सैकड़ों ग्रामीण जनों ने इसकी शिकायत एस डी एम से करते हुए गुहार लगाई। साथ ही ग्रामीण जनों ने एकत्रित होकर नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा एवं प्रशासन से कार्रवाई करने की मांग की है।

meena

This news is Content Writer meena