डीजल-पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से ग्रामीणों की निकली लॉटरी, जान जोखिम में डाल बाल्टी, डिब्बों में भरा

5/30/2020 5:12:38 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): पुलिस के पहुंचने से पहले 1 घंटे तक मची रही डीजल पेट्रोल की लूट टैंकर से तेल का रिसाव अभी भी जारी सरगुज़ा के लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जजगा मोड़ के समीप एचपी कंपनी की डीजल पेट्रोल लोड टैंकर क्रमांक सीजी 15 एसी 9829 ग्राम जजगा मोड़ के समीप सुबह 7 बजे करीब अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर के पलटते ही टैंकर चालक व क्लीनर मौके से किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए फरार हो गए।

PunjabKesari
इसी बीच डीजल पेट्रोल लोड टैंकर पलटने की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण बाल्टी, डिब्बा और अन्य साधन लेकर टैंकर के पास पहुंच गए और गिर रहे डीजल पेट्रोल को भरने लगे। देखते ही देखते वहां मानों पेट्रोल की लूट मच गई हो। धक्का मुक्की में लोग अपनी जान को जोखिम में तो डाल ही रहे थे साथ ही साथ लॉकडाउन की धज्जियां भी उड़ा रहे थे। न मुंह पर मास्क और न ही सोशल डिस्टेसिंग लोग मानों कोरोना महामारी को भूल ही गए हो।

PunjabKesari

लखनपुर पुलिस को सूचना करने पर 112 की टीम घटना स्थल पहुंची। तब तक लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर डीजल पेट्रोल इकट्ठा करने में लगे हुए थे। 112 की टीम ने लोगों को वहां से भगाया टैंकर में लिखे नंबर से टैंकर मालिकों को टैंकर दुर्घटना की सूचना दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News