Video- RSS पर एक बार फिर उठा बवाल, कमलनाथ का वीडियो हुआ वायरल

11/15/2018 5:00:46 PM

भोपाल:  RSS पर उठा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। पहले RSS पर प्रतिबंध लगने की बात पर माहौल गरमा गया था और अब एक वायरल वीडियो से कमलनाथ कटघरे में खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में मुसलमानों की एक गुप्त बैठक में कमलनाथ कह रहे हैं कि मैं आरएसएस के लोगो को अच्छी तरह से जानता हूं। वीडियो के लीक होते ही राजनीतिक दलों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं।

दरअसल, इस वीडियो में कमलनाथ मुसलमान नेताओं के साथ बात कर रहे हैं। वीडियो में वह कह रहे हैं कि RSS के नेता एक ही बात कहते हैं कि अगर हिंदू को वोट देना है तो हिंदू शेर मोदी को वोट दो और अगर मुसलमान को देना है तो कांग्रेस को वोट दो। कमलनाथ के इस वीडियो के लीक होते ही बीजेपी और कांग्रेस में घमासान छिड़ गया है।



इस वायरल वीडियो पर कांग्रेस मीडिया अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि बीजेपी का डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट किस तरह के वीडियो वायरल कर रहा है। चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से जीतती आई है और उसे जीतने से कोई नहीं रोक सकता।



वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में मौजूद सभी नेता चाहे वो कमलनाथ या राहुल गांधी हों, उनका एक ही काम है और वह है किसी भी तरह से राष्ट्रवादी संगठनों को निशाना बनाना। कांग्रेस ने प्रारंभ से ही 'बांटो और राज करो' की नीति पर काम किया है। इसीलिए कांग्रेस RSS पर प्रहार करती है। जब-जब भी कांग्रेस ने ऐसा किया है, तब-तब कांग्रेस ने मुंह की खाई है। इस बार जहां भी चुनाव हो रहे है, वहां की जनता कांग्रेस को सबक जरूर सिखाएगी।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR