गृह मंत्री का Video Viral, ग्रामीणों से बोले- फंड चाहिए तो कांग्रेस ज्वाइन करो

12/5/2019 3:34:04 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में वे लोगों को कथित तौर पर कांग्रेस में शामिल होने के लिए कह रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही प्रदेश की राजनीति में उफान आ गया है। वीडियो सामने आने के बाद जहां कांग्रेस बैकफुट पर आ गई है तो वहीं भाजपा ने इसे पद का दुरुपयोग बताते हुए कड़ा विरोध किया है।

बताया जा रहा है कि वीडियो सोमवार रात का बड़वानी जिले की राजपुर विधानसभा के जलगांव का है। गृहमंत्री पाटिल समाज में आयोजित एक सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने गृहमंत्री से विकास कार्यों के लिए धन की मांग की। तभी गृहमंत्री ने कहा कि "आप जो मांग रहे हैं, उससे अधिक राशि मैं दूंगा।

पहले विचार करें और कांग्रेस में शामिल हों, क्योंकि हमें पार्टी कार्यकर्ताओं को जवाब देना होगा। अब हम मूर्ख नहीं बनने वाले। उन्होंने आगे कहा हमने 50 करोड़ रुपये की सड़कों को मंजूरी दी है। जहां हमें वोटों की लीड मिली है। मंत्री ने कहा प्रत्येक गांव में धन आबंटित किया था और लोगों ने उनके पक्ष में मतदान करने की कसम खाई थी, लेकिन चुनाव के दौरान वे हमारे खिलाफ गए।



गृह मंत्री ने दी सफाई, भाजपा ने कहा- पद का दुरुपयोग
गृहमंत्री बाला बच्चन ने वायरल वीडियो पर कहा कि उनके शब्दों का गलत मतलब निकाला जा रहा है। यह वीडियो एक पार्टी की बैठक का था जहां वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। वास्तविकता वह नहीं है जो कहा जा रहा है। वहीं बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल इसे पद का दुरुपयोग बताया और कहा कि गृहमंत्री बाला बच्चन ने न केवल अपने पद का दुरुपयोग किया है बल्कि यह जनता को पार्टी जॉइन कराने के लिए धमकाने का भी मामला है।






 

meena

This news is Edited By meena