मुंगेली के गांव में लाखों रुपये का खेले जा रहे जुआ का वायरल हुआ वीडियो

2/11/2022 8:08:10 PM

मुंगेली (नीलकमल सिंह): पुलिस की हमेशा से ही कोशिश रहती है कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार का क्राइम या बैठक नहीं हो। जिससे असामाजिक तत्व के लोगों का जमावड़ा ना लगे। लेकिन मुंगेली के पथरिया क्षेत्र में इन दिनों रोजाना लाखों का जुआ खेला जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जुआ खेलने के लिए चार चार जिलों से जुआरी जुआ खेलने पहुंच रहे हैं।

धड़ल्ले से जुआ का संचालन 

बताया जा रहा है कि फिल्मी स्टाइल में जुआरी अलग-अलग दिन अलग-अलग जगह और गांव में जगह बदलकर जुआ खेल रहे हैं। जानकारी तो यह भी सामने आई है कि इसे राजनैतिक संरक्षण प्राप्त है। यही वजह है कि धड़ल्ले से क्षेत्र में करोड़ो का जुआ चल रहा है और पुलिस को कानों कान तक खबर नहीं है। हालांकि यह सब जांच का विषय है। लेकिन खुलेआम जुआ के फड़ लगने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल जरूर खड़े हो रहे हैं।

जुआ खेलने का वीडियो वायरल

जुआ खेलने का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि लोग दांव लगा रहे हैं। यह भी जानकारी मिल रही है कि रईस स्तर के जुआरी मर्सिडीज से लेकर बड़ी बड़ी गाड़ियों में जुआ खेलने वहा पहुंचते हैं। वायरल वीडियो पथरिया थाना क्षेत्र के घुठेली गांव का बताया जा रहा है। फिलहाल वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं हो पाई है। 

 

 

नोट-: पंजाब केसरी इस वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है। 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh