विश्व हिंदू परिषद प्रमुख को मिली जान से मारने की धमकी, बुर्का वाली महिला की तलाश में जुटी पुलिस

Saturday, Jul 13, 2024-02:33 PM (IST)

इंदौर ( सचिन बहरानी ) : मध्यप्रदेश के इंदौर में पिछले दिनों खजराना मंदिर पर बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों ने हिंदू धर्म अपनाया था। जहां यह पूरा मामला काफी सुर्खियों में था तो वही इस पूरे मामले को लेकर अब जिन लोगों ने मुस्लिम युवक और युवितयों को हिंदू धर्म में वापसी करवाई थी। उन्हें धमकी मिली है। इसी कड़ी में उन्होंने पूरे मामले की शिकायत तुकोगंज पुलिस को की है और पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल करने की बात कर रही है।

PunjabKesari

पूरा मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र का है, तुकोगंज थाना क्षेत्र के मालवा मिल गोकुल अपार्टमेंट में रहने वाले विश्व हिंदू परिषद के प्रांत प्रशासनिक प्रमुख संतोष शर्मा को एक पत्र मिला है जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। वहीं पत्र देने आने वाली एक महिला बुर्का पहने कर आई थी जो प्रांत प्रशासनिक प्रमुख संतोष शर्मा के बिल्डिंग के नीचे मौजूद गार्ड को उक्त पत्र दे कर गई है जब गार्ड ने यह पत्र प्रांत प्रशासनिक प्रमुख संतोष शर्मा को दिया तो उसमें कुछ लाइन उर्दू में लिखी हुई थी। साथ ही हिंदी में भी कुछ शब्द लिखे हुए थे जिसमें लिखा था। इन लाइनों को पढ़ लेना तुझे सब समझ आ जाएगा। अब नहीं बचेगा जैसे ही उन्हें यह पत्र मिला। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी क्षेत्रीय तुकोगंज पुलिस को दी है तो वहीं तुकोगंज पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों ही विश्व हिंदू परिषद के प्रांत प्रशासनिक प्रमुख संतोष शर्मा के द्वारा बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज से जुड़े हुए लोगों को खजराना मंदिर में हिंदू धर्म में लेकर आए थे और उसके बाद से उन्हें धमकियां मिल रही है, पिछले दिनों भी मुंबई और रतलाम के एक संगठन के द्वारा फतवा जारी कर धमकी मिली थी। वहीं यह तीसरा मामला है जब उन्हें इस तरह से पत्र के माध्यम से धमकी मिली है। फिलहाल अब देखना होगा कि पुलिस इस पूरे मामले में किस तरह से कार्रवाई करती है। तो वहीं प्रांत प्रशासनिक प्रमुख संतोष शर्मा का कहना है कि पूरे ही मामले में उन्हें खत मिला है जिसके बारे में पुलिस को जानकारी दे दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News