विश्व हिंदू परिषद के नेता को सिर तन से जुदा करने की धमकी, कार पर छोड़ा धमकी भरा पत्र

3/26/2023 5:29:20 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में विश्व हिंदू परिषद के नेता को सिर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। नेता को यह धमकी बदं हरे लिफाफे में पत्र के जरिए मिली है। नेता ने तिलक नगर थाना में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पूरा मामला इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र का है तिलक नगर पुलिस ने विश्व हिंदू परिषद के धर्म प्रचार विभाग के प्रांत प्रमुख संतोष शर्मा की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। फरियादी संतोष शर्मा ने पुलिस को बताया कि जब वह पिपलियाहाना चौराहा से मूसाखेड़ी की ओर मुड़कर सर्विस रोड पर जा रहे थे। तभी अपनी गाड़ी इनोवा को खड़ी कर बाथरूम करने के लिए गए और जब वापस लौट कर आए तो उन्होंने देखा कि उनकी गाड़ी पर वाइपर में एक हरे रंग का लिफाफा है और उसमें एक पत्र है जब उस पत्र को खोलकर देखा तो उसमें संतोष शर्मा को धमकी देते हुए यह लिखा कि तुम आजकल हिंदू समाज से संबंधित ज्यादा काम कर रहे हो और तुम्हारे सर को तन से जुदा कर दिया जाएगा।

PunjabKesari

इसी के साथ पत्र में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित तमाम संगठनों के बारे में अनर्गल बातों का भी जिक्र किया हुआ है। फिलहाल जैसे ही नेता को पूरे मामले में इस तरह का धमकी भरा पत्र मिला तो उन्होंने पूरे मामले की शिकायत तिलक नगर पुलिस को की। तिलक नगर पुलिस ने पूरे ही मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी क्या आधार पर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश पुलिस के द्वारा की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News