कांग्रेस की निकल चुकी है हवा, दिग्विजय सिंह ने किया था मध्यप्रदेश सरकार का बंटाधार किया था: चिकित्सा शिक्षा मंत्री

6/19/2022 12:12:37 PM

भोपाल (विवान तिवारी): चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (vishwas sarang) ने राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (digvijaya singh) पर निशाना साधा है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने 'मुख्यमंत्री' रहते हुए मध्यप्रदेश सरकार का बंटाधार किया था। दिग्विजय समर्थक और कांग्रेस प्रत्याशी विभा पटेल  (vibha patel) दिग्विजय की तर्ज पर नगर निगम में बंटाधार कर चुकी हैं। भोपाल की जनता को यह याद है, इसीलिये दिग्विजय सिंह भाग रहे हैं।

PunjabKesari

कांग्रेस की निकल चुकी है हवा: विश्वास सारंग

वहीं मंत्री विश्वास सारंग ने कमलनाथ (kamal nath) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कमलनाथ बैठक करे, दौरा करे या कुछ भी करे, अब गाड़ी निकल चुकी है। कांग्रेस के लिये अब प्लेटफार्म खाली है, उसे मध्य प्रदेश की जनता ने सिरे से नकार दिया है। केवल भारतीय जनता पार्टी ही गांव से लेकर शहर तक जीतेगी। 

16 नगर निगम में बीजेपी बनाएगी सरकार: चिकित्सा शिक्षा मंत्री

नगरीय निकाय चुनाव (mp urban body election 2022) को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि भाजपा में एक मन, एक मनत्वय, एक भाव, एक भावना से हर कार्यकर्ता जुटा है। विश्वास सारंग (vishwas sarang) ने दावा करते हुए कहा कि 16 नगर निगम, बीजेपी जीतने जा रही है, महापौर और पार्षद भी भाजपा का होगा। 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का आज मध्य प्रदेश दौरा 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के दौरे को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने जानकारी देते हुए कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया (mansukh mandaviya) आज मद्य प्रदेश आ रहे हैं। जबलपुर में राज्यपाल और मुख्यमंत्री के साथ सिकल सेल यूनिट (sickle cell unit) के कार्यक्रम में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री उपस्थित रहेंगे। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री भोपाल में BMHRC, एम्स और रेड क्रॉस का दौरा करेंगे। चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने बताया कि AIIMS और BMHRC की समस्याओं के निदान के लिये स्वास्थ्य मंत्री भोपाल आ रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News