एग्ज़िट पोल को लेकर विवेक तन्खा का BJP पर हमला, पोल को बताया प्रायोजित

5/21/2019 1:49:40 PM

जबलपुर: एक्जिट पोल के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और जबलपुर सीट से पार्टी के उम्मीदवार विवेक तन्खा ने एक्जिट पोल को सोची समझी योजना बताया। उन्होंने कहा कि तमाम एक्जिट पोल उन्हीं न्यूज़ चैनल्स ने जारी किए हैं जो खुद चुनाव के दौरान पीएम मोदी का प्रचार कर रहे थे। विवेक तन्खा ने कहा कि चैनल्स के एग्जिट पोल हकीकत से दूर हैं और हकीकत में बीजेपी 200 सीटों का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी।



विवेक तन्खा ने आगे कहा कि 23 मई को नतीजों सबके सामने होंगे। उन्होंने दावा किया कि नतीजों के बाद केन्द्र में विपक्षी दलों की सरकार बनते नज़र आएगी। चुनाव के आखिरी चरण में पीएम मोदी की केदारनाथ धाम यात्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी यात्रा भी चुनाव प्रचार का हिस्सा थी। लेकिन चुनाव आयोग ने इसे अनदेखा किया। आयोग से लोगों का भरोसा उठ गया है और अगर देश के लोकतंत्र को बचाना है तो नरेन्द्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहिए।



इधर मध्यप्रदेश में सरकार की बिगड़ती स्थिती व प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव द्वारा विधानसभा का सत्र बुलवाने के लिए राज्यपाल को लिखे गए पत्र पर भी बयान दिया। तन्खा ने कहा कि खुद राज्यपाल तभी सत्र बुलवा सकती हैं जब उनके पास सत्ता पक्ष और विपक्ष के संख्याबल के आंकड़े हों। उन्होंने कहा कि गोपाल भार्गव के पत्र का कोई संवैधानिक मूल्य नहीं हैं। राज्य में अगला मुख्यमंत्री बनने के लिए होड़ लगी है। जिसमें वो ज्यादा से ज्यादा चिट्टियां लिखने की सियासत कर रहे हैं।





यह भी देखें... अजीब सी हरकतें करता है ये लड़का, गांव वाले कहते हैं इस पर प्रेत-आत्मा का साया है

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR