ऑक्सीजन संकट के बीच मदद के लिए आगे आए विवेक तन्खा, 1 करोड़ रुपए देने का किया ऐलान

4/16/2021 5:43:36 PM

जबलपुर: कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहे जबलपुर के राज्यसभा सांसद तथा उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा ने मदद का ऐलान किया है। उन्होंने जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर करते हुए सांसद निधि से एक करोड़ की राशि देने का ऐलान किया है। साथ ही जबलपुर में लगातार बढ़ते कोरोना केस को देखते हुए अस्थाई कोविड-19 सेंटर स्थापित करने की भी मांग की।



राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कहा कि जबलपुर को रोज़ाना 24 टन oxygen की आवश्यकता है। शहर के लिए oxygen छत्तीसगढ़ से उपलब्ध हो सकता है इसके लिए मैंने सीएम भूपेश बघेल से बात की है। भूपेश बघेल ने आश्वस्त किया कि यदि सीएम शिवराज सिंह चौहान की तरफ से पहल होगी तो जबलपुर वासियों की मदद प्राथमिकता से करेंगे।



एक अन्य ट्वीट करते हुए कहा कि यदि दिल्ली और रायपुर की तर्ज पर जबलपुर में अस्थाई कोविड-19 सेंटर स्थापित हो जाता है तो महाकौशल में रहने वाले मध्य प्रदेश के नागरिकों को बड़ी राहत मिलेगी। उन्हें दरबदर भटकना भी नहीं पड़ेगा। उन्होने कहा कि कोविड सेंटर को स्थापित करने के लिए जिला प्रशासन कभी भी आर्मी की मदद ले सकता है। इस तरह की कई सुझाव विवेक तन्खा ने राज्य सरकार को दिए है। इसके अलावा बड़ी बात यह भी की विवेक तन्खा ने एक करोड़ रु देने की बात भी कही है।

meena

This news is Content Writer meena