MP: मतदान के दौरान विवाद, कांग्रेस नेता ने BJP कार्यकर्ता को मारा थप्पड़

4/29/2019 5:53:28 PM

भोपाल: एमपी में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण की वोटिंग प्रक्रिया चल रही है। इसी बीच इसी बीच घटनाएं घटित हो रही है। सीधी लोकसभा क्षेत्र से बूथ कैप्चरिंग और बीजेपी प्रत्याशी रीती पाठक को जान से मारने की धमकी के बाद, अब सिंगरौली में कांग्रेस नेता द्वारा बीजेपी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का दबाव बनाया जा रहा था। इस मामले में थाने में शिकायत की गई है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच की जा रही है।
 




ये है पूरा मामला
दरअसल, सिंगरौली सीधी लोकसभा क्षेत्र में आता है। यहां दोपहर में ही ईवीएम में गड़बड़ी और बूथ कैप्चरिंग का मामला सामने आया था। अभी ये मामला शांत भी नही हुआ कि अब देवसर विधानसभा के मतदान केंद्र 223 पड़री खुटा टोला पर कांग्रेस नेता प्रवेश सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ता को मतदान केंद्र पर अधिकारियों के सामने थप्पड़ जड़ दिया।मामले के बाद मतदान केन्द्र पर विवाद की स्थिति पनप गई। अदिकारियों और पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे मामला संभाला और सबको शांत किया।
 




बीजेपी कार्यकर्ता ने लगाया ये आरोप
बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा आरोप लगाया गया है कि कांग्रेस के प्रवेश सिंह द्वारा जबरदस्ती कांग्रेस में पक्ष में वोट डालने का दबाव बना रहे थे।विरोध करने पर थप्पड़ जड दिया। इस मामले में थाने में लिखित में शिकायत भी की गई है। सूत्रों की मानें तो यहां कांग्रेस के पक्ष में सैकड़ों वोट डाले गए। यह भी आरोप है कि सैकड़ों से अधिक वोट प्रवेश सिंह ने स्वयं डाले हैं।

suman

This news is suman