MP में वांटेड बदमाशों का बचना मुश्किल, जीतू सोनी के साथियों समेत 90 अपराधियों की इनाम राशि बढ़ाई

3/13/2021 6:24:32 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के पूर्वी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 18 थानों में करीब 90 भूमाफिया जो कि फरार चल रहे हैं उन पर एसपी आशुतोष बागरी द्वारा इनाम की राशि में बढ़ोतरी की गई है। आरोपियों पर इनाम की राशि अलग अलग कैटेगरी के हिसाब से बढ़ाई गई है किसी पर दस हजार तो किसी पर पांच हजार और किसी पर 10 हजार से ज्यादा का इनाम बढ़ाया गया है। वही फरार चल रहे भूमाफियाओं में कुछ को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।



इंदौर के पूर्वी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 18 थानों में पुलिस ने करीब 90 फरार भू माफियाओं के खिलाफ इनाम की राशि घोषित की हुई है। जिनमें मोस्ट वांटेड आरोपी रह चुके जीतू सोनी के सहयोगी निखिल कोठारी उसकी पत्नी सुरभि कोठारी पर इनाम की राशि में बढ़ोतरी की है। निखिल कोठारी पर 1 लाख 10 हजार के इनाम की राशि की घोषणा की है तो वही उसकी पत्नी सुरभि कोठारी पर 30000 की इनाम की राशि की घोषणा की है। 



इसी तरह से चिराग शाह पर 40000 के इनाम की घोषणा की है। वहीं नीलेश अजमेरा पर 30000 के इनाम की घोषणा की है। इसी के साथ पुष्पेंद्र बडेरा पर 90000 रुपए के इनाम की राशि की घोषणा की है। अतुल सुराणा पर 20000 के इनाम की घोषणा की है। सोनाली अजमेरा पर 30000 के इनाम की घोषणा की है। वही फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन कैटेगरी बनाकर पकड़ने के लिए टीमें गठित की है जो उन्होंने लगातार पकड़ने में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस इन सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के दावे भी कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena