शिवपुरी के वार्ड 21 ने किया निकाय चुनाव का बहिष्कार, कहा- हमारी कोई नहीं सुनता अब वोट क्यों दें...

6/20/2022 3:42:27 PM

शिवपुरी(भूपेंद्र शर्मा): शिवपुरी शहर के वार्ड क्रमांक 21 के रहवासियों ने शांतिपूर्ण तरीके से प्रोटेस्ट किया। इस दौरान वार्ड के कई महिला बच्चे बुजुर्ग इस प्रोटेस्ट में शामिल हुए लोगों का कहना है कि बीते वर्ष उनके वार्ड में अत्यधिक बारिश के चलते लाखों रुपए का नुकसान उठाना पड़ा था। इसके बावजूद नगरीय प्रशासन ने कोई भी समस्या को निपटाने के लिए कदम नहीं उठाए। एक बार फिर बारिश का मौसम आ गया है और अब उन्हें डर लग रहा है कि इस बार भी कहीं उन्हें पिछली बार की तरह अपने परिवार को लेकर वर्षा काल के दौरान पलायन ना करना पड़ जाए। इसी के चलते इस बार वार्ड वासियों ने नगरीय निकाय के चुनावों में होने वाले मतदान का बहिष्कार किया है।

वार्ड क्रमांक 21 की रहने वाली बुजुर्ग महिला जानकी शर्मा ने बताया कि वह पिछले 20 वर्षों से इस वार्ड में निवास करती आ रही है। परंतु उनके नजर में आज तक इस बार का विकास नहीं हो सका है।

लोगों का कहना है कि उनके वार्ड में जल भराव की स्थिति हर बार निर्मित हो जाती है जिसके चलते उन्हें कई दिनों तक अपने घर से अपने बुजुर्गों को लेकर पलायन करना पड़ता है। साथ ही नगरीय प्रशासन की ओर से मिलने वाली सुविधाओं का भी लाभ उन्हें नहीं मिल पा रहा है। बीते वर्ष उन्हें 5 दिन तक लगातार वर्षा होने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

meena

This news is Content Writer meena