वार्ड क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी के मेंबर पर गैंगरेप का मामला दर्ज, संजय शुक्ला बोले-BJP के गठजोड़ की पोल खुल गई

5/17/2021 12:17:15 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने मांग की है कि वार्ड स्तर पर गठित की गई क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी को अपराधियों से मुक्त किया जाए। इस कमेटी के सदस्य भाजपा नेता के खिलाफ आज बलात्कार का मुकदमा दर्ज होना भाजपा और अपराधियों के गठजोड़ के रूप में सामने है। शुक्ला ने कहा कि मैं शुरू से ही कह रहा हूं कि इस क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी में ना तो डॉक्टरों को लिया गया है और ना ही संबंधित वार्ड के समाज में प्रभाव रखने वाले लोगों को। कांग्रेस के प्रतिनिधियों को तो लिया ही नहीं गया है। कांग्रेस के पूर्व पार्षदों को भी हमारे द्वारा विरोध जताए जाने के बाद कहीं जाकर इस समिति में लिया गया है।

PunjabKesari

एमएलए शुक्ला ने कहा कि मैंने पूर्व में भी कहा है कि इस कमेटी में कई अपराधियों को स्थान दे दिया गया है। इस कमेटी के माध्यम से इन अपराधियों का राजनीतिक रूप से पुनर्वास करने की कोशिश की जा रही है।

PunjabKesari

इस कमेटी में अपराधियों का प्रभुत्व कितना ज्यादा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस कमेटी में शामिल किए गए वार्ड क्रमांक 8 के सदस्य रेहान शेख के खिलाफ आज ही सदर बाजार पुलिस के द्वारा सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है। वे इस वार्ड के भाजपा के अध्यक्ष भी हैं। इस घटना से एक बार फिर अपराधियों और भाजपा के गठजोड़ की स्थिति उभरकर सामने आ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static