पूर्व CM शिवराज की सरकार को चेतावनी, कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी हुई तो होगा जन आंदोलन

1/9/2020 2:46:14 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी हुई तो जन आंदोलन होगा। प्रदेशभर के लोग सड़कों पर उतर आएंगे। शिवराज ने कहा ''मैं भी कह रहा हूं आंदोलन की आग लगाने की बात, सत्ता के मद में चूर हो गई है सरकार।''

इस दौरान सरकार पर निशाना साधते हुए शिवराज चौहान ने कहा कि जनता की आवाज उठाने वालों पर कितनी एफआईआर दर्ज करेगी सरकार, हाथ थक जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि रेत माफिया खुले आम लूट रहे हैं। ट्रांसपोर्ट और शराब माफियाओं पर सरकार कार्रवाई नहीं कर रही है।

वहीं इससे पहले बुधवार को मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा था कि बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी जल्द होगी। कानून तोड़ने वालों को कमलनाथ सरकार किसी भी कीमत पर छोड़ने वाली नहीं है। गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा था कि पुलिस किसी के दबाव में नहीं आएगी और कैलाश विजयवर्गीय के मामले में कानून सम्मत कार्रवाई करेगी। शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के 15 साल के शासन के दौरान मध्य प्रदेश गुंडों और अपराधियों का गढ़ बन गया थ।

गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा था कि बीजेपी नेताओं के सरंक्षण में ही ये सभी गुंडे, अपराधी और भू- माफिया पनपे थे। अब हमारी सरकार इन पर सख्ती से कार्रवाई कर रही है, जिससे बीजेपी के नेता बौखलाहट में हैं और अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh