1 साल से नेत्रहीन युवती से करता रहा दुष्कर्म, घर में अकेला पाकर घटना को अंजाम देता था आरोपी

7/20/2021 6:16:12 PM

पीथमपुर (लोकेश राठौर): प्रदेश सरकार भले ही बेटी बचाव बेटी पढ़ाव का नारा दे रही है। लेकिन धरातल का इसका प्रभाव कम देखने को मिल रहा है। आपको बता दें पीथमपुर के बरदरी गांव के समीप रहने वाली नेत्रहीन अविवाहित के साथ वही के रहने वाले मनोज उर्फ बहादुर ने अविवाहिता महिला के घर जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

आपको बता दें पीड़िता जन्म के 1 साल बाद से ही नेत्रहीन हो गई थी। तब से लेकर अब तक परिवार के साथ ही गुजर बसर कर रही है आलम यह की परिजन हाथ पकड़-कर ही घर के बाहर और परिवार में ले जाते है। नेत्रहीन महिला के परिवार में दो भाई है जो अलग अलग रहते है। समय समय पर दोनों भाई अपनी निसाय नेत्रहीन बहन की देखभाल करते आ रहे है। परिजन ने बताया कि हम लोग मजदूरी करने जाते थे तब मेरी बहन अकेली रहती थीं जब बहादुर मौका पाकर घर मे आ जाता था। और मेरी बहन के साथ खोटा काम करता था। 



पीड़िता ने बताया कि जब घर मे कोई नहीं रहता था तब मौका पाकर बहादुर आ जाता था और मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम करता था, मना करने पर मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता था। अब अविवाहिता ने अपने ऊपर हो रहे अत्याचार का विरोध किया और पीथमपुर थाने में इसकी शिकायत की है। वहीं जांच अधिकारी ज्योति पटेल ने पीड़िता के बयान पर 376 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं इस पूरी घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल से बना हुआ है। सरकार भले ही महिलाओं के लिए कई सुरक्षा कानून बना ले लेकिन हवस के ये भेड़िये इन्हें अपना शिकार बना ही लेते है।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari