घरों में पानी भरने के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, बोले विकास के लिए बहाये पैसे, तो क्यों हो रही है जलभराव की स्थिति

10/9/2022 12:52:51 PM

मुरैना (अमन सक्सेना): मध्य प्रदेश में भारी बारिश के बाद जलभराव की समस्या खड़ी हो गई है। पानी भर जाने से लोग भारी परेशानियों से दो चार हो रहे हैं। मुरैना की राष्ट्रीय राजमार्ग 552 अंबाह रोड पर लोगों मे चक्काजाम कर दिया। जिससे कई घंटों तक वाहनों का आवाजाही बाधित रही। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी स्टेशन रोड टीआई ने लोगों को समझाइश दी कि चक्काजाम ना करें। साथ ही उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

अधिकारी से मुलाकात के लिए अड़े रहे स्थानीय लोग 

वहीं इस मामले में लोगों का कहना है हम इसी प्रकार से चक्काजाम करेंगे। लोगों का कहना है कि जब तक नगर निगम के कोई जिम्मेदार अधिकारी हमसे मुलाकात नहीं करते, तब तक चक्काजाम करते रहेंगे। लोगों के मुताबिक घरों में पानी भर रहा है। जिससे बच्चे बीमार हो रहे हैं, गंदा, बदबूदार पानी चारों ओर भरा है और उससे इलाके में जलमग्न की स्थिति बन गई हैं। लोगों का आरोप है कि नगर निगम के जिम्मेदार अधिकारी है समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

विकास कार्य के लिए बहाया जा रहा पैसा 

लोगों का कहना है कि एक तरफ नगर निगम के पास शहर में विकास कार्य कराने के लिए पैसा नहीं है। दूसरी ओर मुरैना का गौरव दिवस मना कर लाखों रुपए फूंक दिए गए हैं। बावजूद इसके अभी तक किसी ने ध्यान नहीं दिया है। 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh