नंदू भैया के निधन पर प्रदेश में शोक की लहर, CM शिवराज और कमलनाथ ने कुछ यूं दी श्रद्धांजलि

3/2/2021 11:56:10 AM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश के खंडवा से बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के निधन के बाद प्रदेश भर में शोक की लहर है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है। 'लोकप्रिय जननेता नंदू भैया, हम सबको छोड़कर चले गये। हमारे सब प्रयास विफल हुए। नंदू भैया के रूप में भाजपा ने एक आदर्श कार्यकर्ता, कुशल संगठक, समर्पित जननेता को खो दिया। मैं व्यथित हूं।' शिवराज सिंह चौहान ने नंदकुमार सिंह चौहान के निधन को निजी क्षति बताया है।

PunjabKesari, Nand Kumar Chauhan, नंदकुमार सिंह चौहान, भाजपा सांसद, भाजपा, BJP

सीएम शिवराज ने कहा कि मैंने नंदू भैया की स्मृति में पौधा लगाया है। उन्होंने कहा कि नंदू भैया के निधन से मन बहुत व्यथित है, वे जनता के दिलों पर राज करते थे, हमने उन्हें बचाने के सभी प्रयास किये, पर सफल नहीं हुए। सीएम ने बताया कि प्रदेश के बीजेपी कार्यालय में उन्हें अंतिम क्षद्धांजलि दी जाएगी, उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में होगा। 
 


कमलनाथ और जीतू पटवारी ने भी जताया शोक..
खंडवा के सांसद श्री नंदकुमार चौहान के दुखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे। वहीं जीतू पटवारी ने भी शोक व्यक्त करते हुए कहा कि, खंडवा लोकसभा से सांसद श्री नंदकुमार सिंह चौहान जी के निधन की खबर अत्यंत दुःखद है..। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं उनके परिवारजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करे..।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News